iPhone 14 Plus नए रंग में लॉन्च होगा

इंडिया न्यूज़, iPhone 14 Plus : स्मार्ट फोन बाजार में एप्पल के आई फोन को एक सटेस्ट सिंबल के रूप में पहचान मिल चुकी है। यह फोन अपनी खूबियों के चलते पूरे विश्व में सबसे ज्यादा लोकप्रिय और महंगे फोन का रुत्बा रखता है। एप्पल अपने इस फोन की अभी तक कर्इं सीरीज लॉन्च कर चुका है। कंपनी ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज लॉन्च की थी। अपने शानदार फीचर्स के कारण यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद आ रही है।

इसी कारण काफी डिमांड भी है। लेकिन इसी बीच iPhone 14 से जुड़ी एक बड़ी खबर भी आ रही है। iPhone 14 में एक नया कलर लॉन्च होने वाला है। iPhone 14 और iPhone 14 Plus में Yellow Color नया लॉन्च होने वाला है। अगर ऐसा होता है तो बहुत सालों बाद Apple iPhone में Yellow Color लॉन्च करेगा।

इसकी जानकारी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर सामने आई है जिसके मुताबिक, जापानी ब्लॉग MacOtakara पर दावा है कि आने वाले समय में नया कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। यह कलर वेरिएंट येलो होगा और गिज्मोचाइना द्वारा इस्तेमाल की गई फोटो में यह काफी आकर्षक लग रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, में MacRumors द्वारा बताया गया है कि कई सूत्रों के द्वारा कंफर्म किया जा चुका है कि Apple की PR टीम अगले प्रोडक्ट की मीडिया ब्रीफिंग की तैयारी कर रही है। यह मीडिया ब्रीफिंग न्यू कलर वेरिएंट के मद्देनजर की जाएगी।

iPhone 14 का नया कलर वेरिएंट लॉन्चिंग

iPhone 14 की लॉन्चिंग इस साल के मध्य में की जा सकती है, जो कस्टमर का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है। यह पहली बार नहीं है, जब कंपनी लॉन्चिंग के करीब 6 महीने कोई नया कलर वेरिएंट लॉन्च करने जा रही हैं। बीते साल कंपनी ने iPhone 13 सीरीज का ग्रीन कलर वेरिएंट पेश किया जा चुका है। अप्रैल 2021 में आईफोन 12 और iPhone 12 mini को पर्पल कलर में पेश किया जा चुका है।

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Rape Convict Jailed : नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और रेप के दोषी को 20 साल की कैद 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Convict Jailed  : पानीपत ए.एस.जे. सुखप्रीत सिंह की फास्ट…

3 hours ago

International Mental Health Day पर हिपा गुरुग्राम में हुआ राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

जीवन को जीने का होना चाहिए अलग अंदाज, नहीं करना चाहिए दिखावा "कार्यस्थल पर मानसिक…

4 hours ago

Congress Review Meeting में हरियाणा चुनाव हार के बाद मची हलचल

राहुल गांधी ने दिया फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन आदेश भूपेंद्र हुड्डा और उदयभान की…

4 hours ago