होम / iPhone 15 Series : आई फोन के दिवानों के लिए नया साल लाया खुशखबरी

iPhone 15 Series : आई फोन के दिवानों के लिए नया साल लाया खुशखबरी

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज (iPhone 15 Series) : स्मार्ट फोन बाजार में एप्पल का एक अलग रुतबा है। कंपनी के iPhone  खरीदने के लिए युवाओं की दिलचस्पी हमेशा बनी रहती है। हालांकि अभी तक कंपनी की जितनी भी आई फोन सीरीज लॉन्च हुई हैं। उनकी कीमत बाजार में मौजूद अन्य कंपनियों के फोन से कहीं ज्यादा होती है। लेकिन इस बार कंपनी ने उपभोक्ताओं को खुशखबरी देते हुए अपनी नई सीरीज iPhone 15 के दाम काफी कम रखे हैं।  Apple के आने वाली सीरिज iPhone 15 के दाम काफी कम हो सकते हैं।

iPhone 15 Series

Apple ने कुछ महीने पहले ही iPhone 14 Series को लॉन्च किया है। 8 साल बाद प्लस मॉडल की वापसी हुई है। iPhone 14 Plus स्टेंडर्ड iPhone 14 के समान डिजाइन, कैमरा और परफॉर्मेंस शेयर करता है  लेकिन ज्यादा कीमत के कारण iPhone 14 Plus ज्यादा नहीं लोकप्रिय नहीं हो सका है। नहीं हो पा रहा है। इसी कारण Apple अगले साल iPhone 15 लाइनअप के लिए नए तरीकों और रणनीतियों की तलाश कर रहा है।

कंपनी का मानना है कि यह कीमत सेंसिटिव कंज्यूमर को iPhone 15 Plus सेलेक्ट के लिए एक बड़ी स्क्रीन फोन पाने की इच्छा रखने के लिए प्रेरित करेगा। Apple एनालिस्ट मिंग-ची कुओ ने भी कुछ हफ़्ते पहले इसी कदम का सुझाव दिया था।

iPhone 15 Plus की स्पेसिफिकेशंस

iPhone 15 Series

लीक हुई रिपोर्ट की माने तो कंपनी द्वारा अपने iPhone 15 Plus में कैप्सूल के आकार का डायनमिक आइलैंड दिया जा सकता है। इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा, इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फोन की लॉन्चिंग में अभी पूरा 1 साल बाकी है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले समय में कंपनी इस फोन से संबंधित कई और जानकारियों साझा कर सकती है।

iPhone 15 Plus की कीमत

iPhone 15 Plus की कीमत फिलहाल 899 डॉलर है, लेकिन इसका कीमत होने हो सकती है। कंपनी इसकी कीमत को 799 डॉलर तक कर देगा। जिससे कीमत वैनीला मॉडल के आस-पास पहुंच जाएगी। हालांकि, iPhone 15 अभी भी लगभग एक साल दूर है और अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है।

 

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox