OnePlus new smartphone Ace 2V सात मार्च को लॉन्च होगा

इंडिया न्यूज़, OnePlus new smartphone Ace 2V: स्मार्ट फोन बाजार में वन प्लस कंपनी का अपना खास स्थान है। इस कंपनी के स्मार्ट फोन बेहतरीन फीचर्स के साथ लैस होते हैं । वन प्लस के फोन यूजर्स को हमेशा ही नया अनुभव करवाते हैं। इस कंपनी के स्मार्ट फोन का यूजर्स को विशोष तौर पर इंतजार रहता है। इसी के चलते कंपनी ने यूजर्स की मांग को ध्यान में रखते हुए OnePlus अपना अगला Ace एडिशन स्मार्टफोन का ऐलान कर चुकी है।

इसका नाम OnePlus Ace 2V है जिसे 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का यह फोन पिछले कई दिनों से चर्चा में है और इसके कई स्पेसिफिकेशंस भी लीक हो चुके हैं। फोन में 5,000mAh बैटरी होने की बात कही गई है। इसमें Dimensity 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। अब OnePlus Ace 2V के बारे में लेटेस्ट लीक इसके कई और स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स से पर्दा उठाता है।

OnePlus Ace 2V का एक टीजर सामने आ चुका है, जिसको ग्रीन कलर में पेश किया जाएगा। इसमें बैक पैनल पर डुअल कटआउट का इस्तेमाल किया जाएगा और उसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप को फिट किया जाएगा। इस प्रकार का डिजाइन OnePlus Nord 2T और Realme 10 सीरीज में देखा जा सकता है।

OnePlus Ace 2V के डाइमेंशन भी टिप्स्टर ने बताए हैं। इसकी मोटाई 8.15mm होगी। फोन का वजन 191.5 ग्राम बताया गया है। टिप्स्टर ने इन स्पेसिफिकेशंस के साथ फोन के कुछ फोटो भी शेयर किए हैं जो कि कंपनी के अधिकारिक पोस्टर की ओर इशारा करते हैं। एक अन्य पोस्ट में टिप्स्टर ने इसके कुछ और फीचर्स का भी खुलासा किया है। इस पोस्ट के मुताबिक OnePlus Ace 2V में IR ब्लास्टर भी देखने को मिलेगा।

OnePlus Ace 2V के स्पेसिफिकेशंस

फ्रंट साइड की बात करें तो इसमें ओएलईडी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही इसेमं 6.74 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा और उसका रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल होगा। इसका रिफ्रेश रेट्स 120Hz का होगा। इसमें 10 बिट का कलर भी मिलेगा। जानकारी के मुताबिक, इस हैंडसेट में 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जाएगी। Also Read – Redmi 12C लॉन्चिंग से पहले आया सामने, जानें फीचर्स और कीमत

OnePlus Ace 2V की परफोर्मेंस

OnePlus के हैंडसेट में Meditek Dimensity 9000 Chipset का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके साथ ही LPDDR5x Ram और UFS 3.1 स्टोरेज देखने को मिलेगी। इसमें इंटीग्रेटेड Mali G710 GPU देखने को मिलेगा। यह हैंडसेट दो कंफिग्रेशन के साथ दस्तक दे सकता है, जिसमें से एक वेरिएंट में 12GB Ram+ 256GB Storage और 16GB Ram+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट को देखा जा सकता है।

कैमरा की बात करें तो इसमें फ्रंट साइड पर 16MP का कैमरा दिया है। बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64-megapixel का है, जो OIS लेंस के साथ आता है। सेकेंडरी कैमरा 8-megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस होगा और तीसरा कैमरा 2-megapixel का मैक्रो लेंस होगा।

 

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Rape Convict Jailed : नाबालिग को शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर भगा ले जाने और रेप के दोषी को 20 साल की कैद 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rape Convict Jailed  : पानीपत ए.एस.जे. सुखप्रीत सिंह की फास्ट…

9 hours ago

International Mental Health Day पर हिपा गुरुग्राम में हुआ राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन

जीवन को जीने का होना चाहिए अलग अंदाज, नहीं करना चाहिए दिखावा "कार्यस्थल पर मानसिक…

10 hours ago

Congress Review Meeting में हरियाणा चुनाव हार के बाद मची हलचल

राहुल गांधी ने दिया फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन आदेश भूपेंद्र हुड्डा और उदयभान की…

10 hours ago