होम / वनप्लस का किफायती फोन OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में लॉन्च

वनप्लस का किफायती फोन OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में लॉन्च

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज़, OnePlus Nord CE 3 Lite : दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने अपने किफायती फोन OnePlus Nord CE 3 Lite को भारत में लॉन्च कर दिया है। इा फोन में स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर और 16 जीबी तक रैम का सपोर्ट मिलता है।

इस फोन को 6.72 इंच की डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ लाया गया है। फिलहाल यह फाेन दो कलर ऑप्शन में आता है और फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में…

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Features, Specifications

OnePlus Nord CE 3 Lite में 6.72 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करेगी, लेकिन वनप्लस ने यह खुलासा नहीं किया है कि यह डिस्प्ले AMOLED होगी या LCD होगी। इससे पहले वाले नॉर्ड सीई 2 लाइट में एलसीडी पैनल दिया गया था। ऐसे में संभावना है कि वनप्लस वही वापस ला सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्टफोन Snapdragon 695 Soc के साथ आएगा। इस फोन में 8GB RAM के साथ अतिरिक्त 8GB वर्चुअल RAM का ऑप्शन मिलेगा। हालांकि अभी तक वनप्लस ने स्टोरेज कैपेसिटी का खुलासा नहीं किया है, लेकिन ऐसी संभावना है कि इस फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT