होम / Oppo Find X6 Pro जल्द ही बाजार में आएगा

Oppo Find X6 Pro जल्द ही बाजार में आएगा

• LAST UPDATED : March 2, 2023

इंडिया न्यूज, Oppo Find X6 Pro : ओपो कंपनी के स्मार्टफोन अपने किफायती दाम और बेहतरीन फीचर्स के लिए स्मार्टफोन बाजार में जाने जाते हैं। कंपनी हमेशा ही अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए नए फोन मार्केट में उतारती है। जिसके चलते उसके स्मार्ट फोन हमेशा लोगों की पसंद बनते हैं। ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए Oppo  अपना एक और धांसू इस स्मार्टफोन Oppo Find X6 Pro जल्द ही बाजार में लांच करने जा रहा है जिसमें आपको एक से बढ़कर एक धांसू पिक्चर देखने को मिलेंगे।

Oppo Find X6 सीरीज के लॉन्च में कम समय रह गया है। फोन को हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन पर लिस्टेड देखा गया है। मायस्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के अनुसार, इस लिस्टिंग में पता चलता है कि फोन में डाइमेंसिटी का फ्लैगशिप चिपसेट देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा फोन का मॉडल नम्बर भी यहां पर मेंशन किया गया है जो कि PHS110 है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 4880mAh बैटरी देखने को मिल सकती है। हालांकि यह 5000एमएएच भी हो सकती है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात कही गई है।

Oppo Find X6 Pro में MediaTek Dimesnity 9200 चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह चिपसेट 4nm फेब्रिकेशन प्रोसेस पर बना है। फोन क्वाड एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाले डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। मेन कैमरा 50MP का हो सकता है। इसके साथ में एक अल्ट्रावाइड सेंसर और मैक्रो शूटर भी देखने को मिल सकता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 31MP का कैमरा बताया गया है। Oppo ने अधिकारिक रूप से फोन और इसके स्पेसिफिकेशंस का की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, जल्द ही कंपनी इसके बारे में खुलासा कर सकती है।

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox