होम / Priyanka Gandhi: ‘किसानों को सिर्फ लाठी चार्ज और….’, अंबाला में प्रियंका का फूटा गुस्सा

Priyanka Gandhi: ‘किसानों को सिर्फ लाठी चार्ज और….’, अंबाला में प्रियंका का फूटा गुस्सा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Priyanka Gandhi: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी और सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में हरियाणा के अंबाला में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस सभा में प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने यहां के किसानों का सम्मान नहीं किया है। प्रियंका ने आरोप लगाया कि किसानों को लाठी चार्ज और आंसू गैस का सामना करना पड़ा, मगर उन्हें न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर कानूनी गारंटी नहीं मिली।

महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा-

तो वहीं, प्रियंका ने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी काफी बढ़ रही है और यहां के युवा बहुत मेहनती हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा का युवा देश के लिए अग्निवीर बनने के लिए तैयार है, लेकिन जब वे संघर्ष करते हैं, तो प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिलता। उन्होंने युवाओं के आंदोलन का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे संघर्षों में उन्हें समर्थन की जरूरत है।

Haryana Assembly Polls : हांसी के गांव में भाजपा प्रत्याशी को जलपान कराना एक समर्थक को पड़ गया भारी, जानें लोगों ने क्या किया हाल

प्रियंका गांधी ने सभा में कहा, “यह कांग्रेस की लहर नहीं, आपके सम्मान की लहर है।” उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर वे बंट जाएंगे, तो उनका सम्मान नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा, “बीजेपी जा रही है, और कांग्रेस आ रही है।” प्रियंका ने राहुल गांधी और अन्य नेताओं का समर्थन दर्शाते हुए कहा कि कांग्रेस आपके लिए समर्पित है।

हुड्डा और शैलजा का किया समर्थन

तो वहीं जानकारी के मुताबिक आपको बता दें, राहुल गांधी ने भी इस सभा में मौजूद लोगों से संवाद किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आपके साथ है और आपके लिए जान देने को भी तैयार है। उन्होंने स्थानीय नेताओं जैसे हुड्डा और शैलजा का भी समर्थन किया, यह कहते हुए कि सभी लोग आपके हित के लिए काम कर रहे हैं। इस प्रकार, कांग्रेस ने हरियाणा में अपनी स्थिति काफी मजबूत करने की कोशिश की है और भारतीय जनता पार्टी को कटघरे में खड़ा किया है।

Election Commission: कोई मजबूरी है क्या…?, राम रहीम की पैरोल याचिका पर चुनाव आयोग का बड़ा सवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox