Realme GT Series : इन दिनों चर्चा में है Realme C55 स्मार्टफोन

इंडिया न्यूज़, Realme GT Series : स्मार्ट फोन बाजार में रियलमी ने तेजी से अपनी मार्केट बनाई है। इस कंपनी के फोन लगातार लोगों को पसंद आ रहे हैं। कम कीमत में कंपनी अपने यूजर को बहुत ज्यादा एडवांस फीचर्स मुहैया करवाती रही है। Realme ने एक ओर अपनी GT Series का विस्तार करते हुए नया स्मार्टफोन Realme GT 3 लॉन्च कर दिया है, जोकि 10 मिनट से भी कम समय में लाॅन्च होने का दावा किया गया है।

इन दिनों Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C55 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस फोन में ब्रैंड कुछ खास फीचर्स देने जा रही है जिसकी वजह से यह सुर्खियों में छाया हुआ है। फोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है।

इससे पता चलता है कि इसका लॉन्च बहुत नजदीक है और फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी जल्द ही अधिकारिक घोषणा कर सकती है। फोन के बैटरी और चार्जिंग स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। डिवाइस को हाल ही में SIRIM सर्टिफिकेशन पर देखा गया है और इसे NBTC और BIS पर भी पहले ही स्पॉट किया जा चुका है। अब इस डिवाइस के बारे में एक और अपडेट सामने आया है। ताजा अपडेट में क्या कुछ जानकारी सामने आई है, हम आपको बताते हैं।

Geekbench पर स्पॉट हुआ Realme C55

एक रिपोर्ट के अनुसार, Realme C55 को अब Geekbench पर स्पॉट किया गया है जिससे इसके प्रोसेसर के बारे में पता चलता है। फोन में MediaTek Helio G85 SoC को दिखाया गया है, जैसा कि लिस्टिंग से पता चलता है। यहां पर भी फोन का मॉडल नम्बर RMX3710 मेंशन किया गया है। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर है।

इसके प्रोसेसर का मॉडल नम्बर भी यहां मेंशन किया गया है जो कि MT6769V/CZ है। प्रोसेसर को 1.80GHz की न्यूनतम और 2.0GHz की अधिकतम फ्रिक्वेंसी पर क्लॉक किया गया है। यहां पर फोन में 8GB रैम का भी पता चलता है। साथ ही यह एंड्रॉयड 13 के साथ लिस्ट किया गया है। संभावना है कि इस पर Realme UI 4.0 स्किन देखने को मिल सकती है। सिंगल कोर टेस्ट में डिवाइस ने 376 पॉइंट्स का स्कोर किया है जबकि मल्टी कोर टेस्ट में इसने 1463 पॉइंट्स का स्कोर किया है।

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Delhi Police के जवान ने दिया इस बड़ी वारदात को अंजाम, गुरुग्राम पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi Police : हरियाणा में बदमाशों के हौंसले तो बुलंद होते…

44 mins ago