Realme Narzo N55 लॉन्च, जानिए इतनी है कीमत

इंडिया न्यूज, Delhi School Bomb Threat : रियलमी ने देश में अपना एक और फोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम है Realme Narzo N55, इस फोन को मिनी कैप्सूल फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। यह फीचर iPhone 14 Pro लाइनअप पर डायनेमिक आइलैंड फीचर से काफी मिलता-जुलता है।  कंपनी ने 4GB + 64GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपए रखी है वहीं 6GB + 128GB वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपए रखी गई है।

आपको बता दें कि 18 अप्रैल से ग्राहक इस फोन को खरीद पाएंगे। स्पेशल ऑफर के तहत 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे सेल लाइव होगा और 21 अप्रैल तक चलेग।

जानिए यह है स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट है वहीं 6.72 इंच का IPS LCD फुल HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले है। कंपनी ने इस फोन में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रावयड 13 का सपोर्ट दिया है। Realme Narzo N55 में मिनी कैप्सूल फीचर भी है जो चार्जिंग, डेटा उपयोग और स्टेप काउंट के लिए नोटिफिकेशन दिखाने में मदद करता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने एन55 मीडियाटेक हेलियो जी88 एसओसी दिया है। रियलमी ने इस फोन में 6 जीबी तक एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 128 जीबी तक यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया है।

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्रित पंच-होल कटआउट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

29 मिनट में जीरो से 50% तक चार्ज

रियलमी का दावा है कि स्मार्टफोन को 29 मिनट में जीरो से 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस है।

यह भी पढ़ें : Xiaomi 13 Ultra स्मार्टफाेन 18 अप्रैल को लॉन्च होगा

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

55 mins ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

1 hour ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

1 hour ago