होम / Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली Renault Arkana SUV : यदि आप नए वर्ष पर नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत में एसयूवी बाजार में रेनॉल्ट नया धमाका करने जा रही है। कंपनी बाजार मे अपनी नई एसयूवी लॉन्च करने जा रही है जिससे ग्राहकों को इस सेगमेंट में एक नया विकल्प मिलेगा। रेनॉल्ट की नई एसयूवी बाजार में मौजूद टाटा नेक्सन, हुंडई क्रेटा और मारुति की ब्रेजा को कड़ी टक्कर दे सकती है।

इसके साथ ही ग्राहकों को नए विकल्प के रूप में इसे चुनने का मौका मिलेगा। रेनॉल्ट जल्द ही अपनी नई एसयूवी Renault Arkana को लॉन्च करेगी और यह कार उक्त सभी कारों को टक्कर देगी। Renault Arkana को काफी समय से भारतीय सड़कों पर टेस्ट किया जा रहा है और अब इसकी लॉन्चिंग बहुत जल्द हो सकती है।

ये होगी खासियत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसकी लंबाई- 4.5 मीटर, चौड़ाई- 1.8 मीटर और ऊंचाई- 1.5 मीटर हो सकती है। इसका व्हीलबेस 2731 एमएम का हो सकता है। यह एक कूपे स्टाइल एसयूवी होगी। रेनॉल्ट अरकाना पहले से ही ग्लोबल मार्केट में मौजूद है। रेनॉल्ट अरकाना को विदेश में पहले से ही बेचा जा रहा है और इसमें 1.3 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाता है। भारत में भी इसे हाइब्रिड सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है, जिससे यह ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट बन पाएगी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox