होम / S23 Ultra Samsung Galaxy में मिलेंगे शानदार फीचर्स

S23 Ultra Samsung Galaxy में मिलेंगे शानदार फीचर्स

• LAST UPDATED : December 15, 2022

इंडिया न्यूज, S23 Ultra Samsung Galaxy : स्मार्टफोन के दिवानों के लिए एक अच्छी खबर है। वह भी सैमसंग स्मार्टफोन को चाहने वालों के लिए। स्मार्टफोन के बाजार में कोरियाई कंपनी सैमसंग की अपनी एक अलग पहचान है। कंपनी के स्मार्टफोन में जहां फीचर्स की भरमार होती है।

वहीं इनके किफायती दाम भी ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं। तो यदि आप स्मार्टफोन खरीदे का विचार कर रहे है और आप सैमसंग के दिवाने हैं तो थोड़ा इंतजार करना अच्छा रहेगा। सैमसंग जल्द ही स्मार्टफोन की नई सीरीज शुरू करने जा रही है। जिसमें कंपनी दावा कर रही है कि वे ग्राहकों को स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स किफायती दामों पर उपलब्ध करवाएगी।

यह और कोई नहीं बल्कि Samsung Galaxy S23 सीरीज होगी। सीरीज का टॉप एंड स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra होगा, जिसको गीकबेंच और FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा जा चुका है। अब फोन TENAA डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। जिससे फोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है।

6.8-इंच का डिस्प्ले होगा

Samsung Galaxy S23 Ultra

TENAA डेटाबेस पर फोन को मॉडल नंबर SM-S9180 के साथ देखा गया है l फोन में 6.8-इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 16.7 मिलियन कलर्स होंगे। फोन के वजन का भी खुलासा हुआ है। Samsung Galaxy S23 Ultra का वजन 233 ग्राम और डायमेंशन 163.4mm, 78.1mm और 8.9mm है. फोन में Snapdragon 8 Gen 2 SoC का चिपसेट मिल सकता है. फोन में 8 और 12GB RAM होगी और स्टोरेज 256GB, 512GB और 1TB होगा।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox