सैमसंग अब एक अनोखा मोबाइल बाजार में पेश करेगी

इंडिया न्यूज़, Samsung Galaxy new S24 Series : Samsung Galaxy S23 सीरीज की शुरुआत काफी अच्छी रही। इस सीरीज के तहत 3 स्मार्टफोन Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra आए हैं।

इस सीरीज सफलता कई लोगों को आश्चर्यचकित करती है कि Samsung के पास Galaxy S24 सीरीज के लिए क्या स्टोर है। अत: साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग अब एक अनोखा मोबाइल बाजार में पेश करने जा रही है जोकि 16GB RAM से लैस होगा।

यदि फोन की रैम ही 16GB है तो प्रोसेसर भी इसी लिहाज से काफी तेज होगा। अब कंपनी अगली फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S24 लाने की तैयारी में है। Samsung Galaxy S24 Series को फरवरी, 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लॉन्च के 10 महीने पहले ही इसके हालिया लीक सामने आए हैं। Samsung Galaxy S24 Series की रैम, स्टोरेज और प्रोसेसर डिटेल सामने आई है। आइये, जानते हैं विस्तार से

Galaxy S24 में मिलेगा यह प्रोसेसर

सीरीज की प्रोसेसर डिटेल के बारे में बात करें तो Galaxy S24 series के स्मार्टफोन Exynos 2400 SoC वेरिएंट में भी आ सकते हैं। कंपनी सीरीज के Snapdragon वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। फिलहाल, सीरीज के बारे में इतनी ही जानकारी है। उम्मीद है कि आगे आने वाले समय में Samsung के अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज की डिटेल सामने आएगी।

धांसू रैम मिलेगी

अगले साल लॉन्च होने वाले सीरीज के बेस मॉडल में Galaxy S23 से अधिक रैम देखने को मिलेगी। रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy S24 और Galaxy S24 Plus स्मार्टफोन में 12GB RAM दी जाएगी। यह इन दोनों स्मार्टफोन का बैस मॉडल होगा। अगर Galaxy S23 और Galaxy S23 Plus की बात करें तो फोन्स का बेस वेरिएंट 8GB RAM के साथ आता है।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

1 hour ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

1 hour ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

2 hours ago