होम / Samsung Galaxy New Series दो नए स्मार्ट फोन लॉन्च, जानिए इनकी खासियत

Samsung Galaxy New Series दो नए स्मार्ट फोन लॉन्च, जानिए इनकी खासियत

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली Samsung Galaxy New Series : दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग का भारतीय स्मार्ट फोन बाजार में एक अलग स्थान है। कंपनी की ग्लैक्सी सीरीज को भारतीय ग्राहकों द्वारा विशेष रूप से पसंद किया जा रहा है। कंपनी भी ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लगातार इसमें बदलाव कर रही है। ऐसे ही जबरदस्त बदलाव के साथ सैमसंग ग्लैक्सी सीरीज में कपनी ने दो नए स्मार्ट फोन भारत में लॉन्च किए हैं। आइए इनकी स्पेसिफिकेशन और रेट के बार में विस्तार से जानते हैं।

यह हैं दोनों स्मार्टफोन

गैलेक्सी ए-सीरीज में दक्षिण कोरियाई कंपनी ने अपने Galaxy A04 और Galaxy A04e हैंडसेट से पर्दा उठाया है। ये दोनों स्मार्टफोन एंट्री-लेवल सेगमेंट में आते हैं और इन्हें Galaxy A03 Series के अपग्रेड किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी A04ई दोनों में ज्यादा किफायती है। दोनों फोन में अंतर केवल कैमरा और रैम फीचर्स में हैं। बाकी इन दोनों ही फोन में आपको 5000mAh की बैटरी और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। साथ ही दोनों ही फोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से लैस हैं।

Samsung Galaxy A04 की कीमत

कंपनी ने Samsung Galaxy A04 को 2 वेरिएंट में पेश किया है। 11,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। वहीं इस फोन का एक 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। यह फोन Green, Copper और Black कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

इसके अलावा Samsung Galaxy A04e स्मार्टफोन को 3 वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इस फोन के 3GB RAM + 32GB स्टोरेज की कीमत 9,299 रुपये है। इसके 3GB RAM + 64GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रुपये और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 11,499 रुपये है। इस फोन में आपको दो Light Blue और Copper कलर ऑप्शन मिलते हैं।

दोनों स्मार्टफोन की Specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें, दो दोनों ही स्मार्टफोन काफी हद तक एक जैसे फीचर्स से लैस है। अंतर रैम व कैमरा डिपार्टमेंट में है। इन दोनों ही फोन में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रेजलूशन 720 x 1600 पिक्सल है। दोनों बजट सैमसंग फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। ये फोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करते हैं। इनमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है।

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox