होम / Vishal Garg, CEO Of Better.com जिन्‍होंने एक झटके में 900 कर्मचारियों को निकाला

Vishal Garg, CEO Of Better.com जिन्‍होंने एक झटके में 900 कर्मचारियों को निकाला

• LAST UPDATED : December 8, 2021

Vishal Garg, CEO Of Better.com

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Vishal Garg, CEO Of Better.com : बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग, भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक हैं। इसी साल की शुरुआत में यह नाम अचानक चर्चा में आ गया था, जब विशाल ने कोरोना महामारी के दौरान बच्चों की पढ़ाई के लिए 15 करोड़ रुपये दान किए थे। वही अब यह नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है क्योंकि, विशाल की कंपनी बेटर डॉट कॉम ने एक झटके में अपने 900 से अधिक कर्मचारियों को काम से निकाल दिया है। इन कर्मचारियों को कंपनी के सीईओ ने जूम कॉल के दौरान एक साथ नौकरी से निकाल दिया। इस घटना के बाद से बेटर डॉट कॉम के सीईओ विशाल गर्ग सुर्खियों में हैं।

आखिर कौन हैं Vishal Garg? (Vishal Garg, CEO Of Better.com)

Vishal Garg, CEO Of Better.com

विशाल गर्ग Better.com कंपनी के फाउंडर और सीईओ हैं। विशाल के लिंक्डइन प्रोफाइल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वह एक निवेश होल्डिंग कंपनी वन जीरो कैपिटल के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं। 43 वर्षीय भारतीय अमेरिकी विशाल गर्ग न्यूयॉर्क के सबसे महंगे इलाके ट्रेबेका में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहते हैं। उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री हासिल की है।

कर्मचारियों को निकालने पर Vishal Garg ने कहा (Vishal Garg, CEO Of Better.com)

कर्मचारियों को निकालने के बाद विशाल गर्ग ने कहा- “यह मेरे करियर में दूसरी बार है जब मैं ऐसा कर रहा हूं। हालांकि, मैं ऐसा नहीं करना चाहता। पिछली बार जब मैंने ऐसा किया था तब मैं रोया था. इस बार, मुझे और मजबूत होने की उम्मीद है। हम कई कारणों से कंपनी के लगभग 15 प्रतिशत की छंटनी कर रहे हैं। ” गर्ग ने इसके लिए बाजार, प्रोडक्टविटी और प्रोडक्शन को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read : ENG vs AUS Ashes 2021 1st Test 1st Day गाबा टेस्ट की पहली पारी में 147 रन पर ढेर हुई इंग्लैंड

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox