HTML tutorial
होम / Chandigarh: इसे कहते हैं असली दिवाली बोनस! कर्मचारियों के काम से इतना खुश हुआ मालिक कि तोहफे में दे दीं लग्जरी कारें

Chandigarh: इसे कहते हैं असली दिवाली बोनस! कर्मचारियों के काम से इतना खुश हुआ मालिक कि तोहफे में दे दीं लग्जरी कारें

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Chandigarh: दिवाली के बोनस का इंतजार कर्मचारी हर साल करता है । ऐसे में वो सोचता है कि शायद इस साल कंपनी की ओर से अच्छा बोनस मिल जाए। दिवाली के बोनस को लेकर कंपनी में चर्चा एक महीने पहले ही शुरू हो जाती है। ऐसे में प्राइवेट कंपनियां अपने कर्मचारियों को छोटे-मोटे गिफ्ट देती हैं। लेकिन हरियाणा के पंचकूला की एक निजी फार्मा कंपनी ने अपने कर्मचारियों के कामों से खुश होकर उन्हें एक ऐसा तोहफा दे दिया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे ।दरअसल, इस मालिक ने अपने कर्मचारियों को लग्जरी कारें गिफ्ट की हैं।कंपनी के बॉस ने कर्मचारियों के काम से खुश होकर उन्हें दिवाली गिफ्ट के तौर पर ये कारें दी हैं। पंचकूला में मिट्स हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक दवा कंपनी है।

  • बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को दिया गया नायब तोहफा
  • मालिक ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

Traffic Advisory : पंचकूला-चंडीगढ़ में ऐसा क्यों…, पुलिस को करनी पड़ी ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, जानें

बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को दिया गया नायब तोहफा

दरअसल इन कंपनी के मालिक ने पिछले साल भी कुछ ऐसा ही किया था। इस बार भी इस कंपनी के मालिक ने बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को दिवाली के मौके पर कार देकर उनको प्रोत्साहित किया। वहीं कंपनी के चेयरमैन और संस्थापक एमके भाटिया ने अपने समर्पित सेलिब्रिटीज को दिवाली उपहार के रूप में 15 कारें उपहार में दीं। कंपनी के मालिक एमके भाटिया ने कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए उन्हें अपना सुपरस्टार बताया और कहा कि मिट्स हेल्थकेयर की सफलता के लिए कर्मचारियों का समर्पण और योगदान महत्वपूर्ण रहा है।

Haryana Weather Update: हरियाणा में रंग बदल रहा मौसम, सुबह-शाम ठंड तो दोपहर में कड़कती धूप, जानिए आज का Weather Update

मालिक ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

मालिक भाटिया ने यह कदम उठाते हुए कहा कि पिछले साल स्टार कर्मचारियों के बीच 12 कारें बांटी थीं, लेकिन जैसे-जैसे स्टार कर्मचारियों की संख्या बढ़ी, हमने कारों की संख्या बढ़ा दी। इसलिए इस साल हम अपनी कंपनी के प्रति उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए 15 स्टार कर्मचारियों को सम्मानित करेंगे।

Haryana Goverment: हरियाणा में प्रदुषण को लेकर सरकार ने उठाया बड़ा कदम, अब इन लोगों को दी जाएगी 1 लाख तक की प्रोत्साहन राशि

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox