HTML tutorial
होम / Haryana Weather: ठंड दे रही हरियाणा में दस्तक, कब बदलेगा तापमान, जानें मौसम का अपडेट

Haryana Weather: ठंड दे रही हरियाणा में दस्तक, कब बदलेगा तापमान, जानें मौसम का अपडेट

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather: हरियाणा में मौसम इस गुरुवार को पूरी तरह साफ रहेगा, लेकिन सुबह और शाम ठंड का एहसास होगा। कुछ क्षेत्रों में बादल छा सकते हैं, जबकि अगले सप्ताह मौसम का यह हाल बना रहने की संभावना है। हिसार में आज न्यूनतम तापमान 16.7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 31 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

क्षेत्र में ठंड का मौसम

दिल्ली से सटे क्षेत्र जैसे गुरुग्राम, फरीदाबाद और पानीपत में प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है। वर्तमान में हरियाणा का AQI 209.0 है, जो खराब वायु गुणवत्ता को दर्शाता है। सर्दी के मौसम की शुरुआत के साथ ही प्रदूषण के मामलों में वृद्धि हो रही है, जिससे स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। हिसार की रातें सबसे ठंडी बनी हुई हैं, जहां न्यूनतम तापमान में गिरावट देखी गई है।

Haryana Oath Ceremony: आज हरियाणा में होगा शपथ ग्रहण समारोह, जानिए कब शुरू होगा भव्य कार्येक्रम

अंबाला, सिरसा और कुरुक्षेत्र में न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा है। हालांकि, दिन के समय गर्मी का असर कम नहीं हुआ है। सिरसा में कल का अधिकतम तापमान 38.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो पूरे प्रदेश में सबसे अधिक है, जबकि यमुनानगर में यह 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा।

मौसम विभाग ने बताया

इस तरह हरियाणा में मौसम का हाल एक मिश्रित स्थिति में है, जहां ठंडी रातों का सामना गर्म दिनों के साथ किया जा रहा है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिनों में यही स्थिति बनी रहेगी, जिससे लोगों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा।

Haryana Election Reaction: हरियाणा में कांग्रेस की हार देख कर घबराए अखिलेश! आने वाले चुनाव से पहले दे दिया बड़ा संदेश

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox