होम / Haryana Weather News: हरियाणा में ठंड ने दी दस्तक, गिर सकता है 7 से 8 डिग्री पारा, जानिए कैसा रहने वाला है मौसम?

Haryana Weather News: हरियाणा में ठंड ने दी दस्तक, गिर सकता है 7 से 8 डिग्री पारा, जानिए कैसा रहने वाला है मौसम?

• LAST UPDATED : October 19, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather News: हरियाणा में भारी बारिश और तपती धुप के बाद अब जाकर वहां के लोगों को राहत मिली है। लेकिन यह राहत ज्यादा लम्बे समय तक नहीं टिकने वाली है। दरअसल हरियाणा में ठंड ने दस्तक दे दी है। लगातार ठुण्डी हवाओं का का आना जाना लगा हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हरियाणा के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है। सुबह शाम हल्की ठंड सताने लगी है। ऐसे में लोगों को अब रात में एसी की जरूरत महसूस नहीं हो रही है। हालांकि, दिन में धूप निकलने की वजह से गर्मी जरूर लगती है। आइए जानते है कि आज का मौसम कैसा रहने वाला है।

  • जानिए अगले 6 दिन कैसा रहने वाला है हरियाणा का मौसम?
  • जानिए आज का तापमान

Chandigarh News: सेना अधिकारी के घर में डाला डाका, चोरों के हाथ लगी भारी रकम और आभूषण

जानिए अगले 6 दिन कैसा रहने वाला है हरियाणा का मौसम?

IMD के मुताबिक हरियाणा में अगले छह दिनों तक मौसम साफ रहेगा। इस बीच बारिश की कोई भी संभावना नहीं है। हालांकि, आने वाले दिनों में तापमान में भारी गिरावट देखने को मिलने वाली है। मौसम विभाग का कहना है कि प्रदेश के तापमान में 7 से 8 डिग्री गिरावट आ सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि, इस बार पाकिस्तान की ओर से 24 अक्टूबर को चलने वाली उत्तर पश्चिमी हवाओं से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। इससे पहाड़ों में बर्फबारी और हरियाणा के मैदानी इलाकों में ठंड पड़ेगी।

 

CM Nayab Saini को मिले नए चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी, जानें आखिर किसको मिली प्रदेश की ये सबसे अहम जिम्मेदारी ?

जानिए आज का तापमान

मौसम विभाग के अनुसार, हरियाणा के कई जिलों में आज यानी 19 अक्टूबर को अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है । साथ ही अगर बात करें रविवार की तो इस रविवार को प्रदेश का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है। रविवार को भी बारिश की कोई संभावना नहीं है। रविवार के दिन आप अपने परिवार के साथ कहीं भी घूमने जा सकते हैं। लेकिन इस दिन मौसम में हलकी फुलकी नमी रहने वाली है।

Kidnapping : भाई के झगड़े में की थी हस्तक्षेप, आरोपियों ने पहले की पिटाई, फिर कार में डालकर ले गए