होम / Haryana Weather Update: हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट

Haryana Weather Update: हरियाणा समेत इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया अलर्ट

• LAST UPDATED : September 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather Update: मानसून के मौसम में भारत के कई हिस्सों में इस साल तेज बारिश देखने को मिली ।ऐसे में हरियाणा में भी अच्छी-खासी बारिश हुई । लेकिन अगर बात करें आज की यानी गुरूवार, 5 सितंबर की तो,आज पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में भारी बारिश होने की उम्मीद जताई जा रही है। हाल ही में हुई बारिश के कारण तापमान में काफी गिरावट भी देखने को मिली है। जैसा की आप सभी जानत हैं कि आज टीचर्स डे है और ऐसे में मानसून एक्टिव हो जाना जैसे सोने पर सुहागा ।

  • IMD ने जारी किया अलर्ट
  • कैसा रहेगा आज का तापमान

Haryana BJP Candidates List: BJP की पहली लिस्ट में देखने को मिला बड़ा बदलाव, जानिए किसको मिला टिकट और किसका कटा पत्ता?

IMD ने जारी किया अलर्ट

आपको बता दें कई दिनोंसे हरियाणा के कई जिलों में हल्की सी बौछार देखने को मिल रही थी। साथ ही धुप और बादलों की आवाजाही भी लगी हुई थी। ऐसे में अब मौजम विभाग के अनुसार आज हरियाणा के कई हिस्सों में भारी बारश की संभावना जताई जा रही है । वहीं इसे लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया है ।

Vinesh Phogat : ‘प्रदर्शन के दौरान राजनीतिक चक्रव्यूह में फंस गए’, राहुल गांधी से बजरंग-विनेश की मुलाकात पर भड़के पूर्व CM खट्टर

कैसा रहेगा आज का तापमान

मौसम विभाग इ अनुसार आज हरियाँ में बारिश के आसार हैं साथ ही मौसम ठंडा भी रहने वाला है। अगर बात की जाए आज के तापमान की तो हरियाणा में आज का न्यूनतम तापमान 26.34 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है। (आईएमडी) के मुताबिक दिनभर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। और अधिकतम तापमान 30.93 सेल्सियस रहने की उम्मीद है।वहीं अगर कल के मौसम को देखा जाए तो हरियाणा में कल का न्यूनतम तापमान 27.25 सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि अधिकतम तापमान 33.93 सेल्सियस दर्ज किया गया था।

Minister Mahipal Dhanda : भाजपा अपने विकास कार्यो के दम पर बनाएगी तीसरी बार सरकार : महिपाल ढांडा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox