होम / Haryana Weather Update: हरियाणा के 19 जिलों में रहेगा मौसम खराब, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Haryana Weather Update: हरियाणा के 19 जिलों में रहेगा मौसम खराब, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

• LAST UPDATED : September 14, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। बारिश का सिलसिला अब भी जारी है। जहाँ एक तरफ हरियाणा के लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो वहीं अब उन्हें फसलों के खराब होने के डर से मुश्किलों का सामना भी करना पड़ेगा। सूत्रों के अनुसार हरियाणा में आज 19 शहरों में मौसम खराब रहने वाला है।जिसे देखते हुए मौसम विभाग ने बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। जिन 19 जिलों में भारी बारिश देखी जा सकती है, उनमे, बहादुरगढ़, सांपला, रोहतक, खरखौंदा, सोनीपत, गन्नौर, समालखा, बपौली, खरौंडा, करनाल, गोहाना, इसराना, सफीदो, पानीपत, असंध, कैथल, नीलोखेरि, गुहला, पेहेवा में बारिश होने के आसार हैं।

  • जानिए कैसा रहा पिछले दिनों का हाल
  • जानिए कैसा रहेगा तापमान

Selja Targeted BJP : शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास पर कार्य न करके केवल चुनाव में पुरानी कैसेट लगाकर लोगों से वोट मांग रही भाजपा 

जानिए कैसा रहा पिछले दिनों का हाल

हरियाणा के कुछ जिले ऐसे रहे, जहां 24 घंटे के दौरान लगातार हल्की सी मध्यम बारिश दर्ज की गई है । वहीं सबसे ज्यादा बारिश गुरुग्राम और कुरुक्षेत्र में 18.0 एमएम बारिश हुई। इसके अलावा अंबाला में 7.0, यमुनानगर में 6.0 एमएम, चंडीगढ़ में 4.0 एमएम, रोहतक में 9.0, कैथल में 3.5 एमएम, जींद में 0.5 बारिश रिकॉर्ड की गई। इसे देखते हुए कुछ दिन और हरियाणा कामौसम खरब रेने वाला है ।

Kurukshetra News : प्रधानमंत्री मोदी की जन आशीर्वाद रैली की सभी तैयारियां पूरी 

जानिए कैसा रहेगा तापमान

बारिश के चलते कहीं न कहीं हरियाणा में तापमान में गिरावट देखने को मिली है । वहीं मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा में आज न्यूनतम तापमान 23.14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है । वहीं हरियाणा के कुछ जिलों में दिनभर हल्की सी मध्यम बारिश के आसार रहने वाले हैं। अगर बात करें अधिकतम तापमान की तो वो 30.64 सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

Anil Vij : कांग्रेस में बगावत पर पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का तंज- बोले “कांग्रेस धड़ों का समूह है जिसकी नहीं चली वो आजाद खड़ा हो गया”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox