Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan पाकिस्तान के हिल स्टेशन में बर्फबारी का कहर, वाहनों में फंसने से 23 पर्यटकों की मौत

314
Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan

इंडिया न्यूज़, इस्लामाबाद

Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan पाकिस्तान के पर्वतीय इलाके में दो दिन से जारी भारी बर्फ के चलते लोग बर्फ बरी का आनंद उठाने के लिए पयर्टक स्थलों पर पहुंच रहे हैं और व्ही दो दिनों से हो रही बर्फबारी से पर्यटकों के लिए मुसीबत बन गई है। पहाड़ी इलाकों में बर्फ गिरने से लोगों का जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं भारी संख्या में पर्यटक भी बर्फ में फंस गए हैं। इस दौरान करीब दो दर्जन लोगों की मौत हो गई है।

पर्यटकों को किया जा रहा रेस्क्यू Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan

Snowfall in Pakistan भारी बर्फबारी होने से पाकिस्तान के मुरी (Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan) इलाके में भारी संख्या में पर्यटक फंस गए हैं। पहले तो स्थाीय एजेंसियां राहत बचाव कार्य में जुटी हुई थी। लेकिन ज्यादा हालात बिगड़ने पर अब पाकिस्तान ने सेना को बुला लिया है। सुरक्षा बलों ने अभी तक करीब एक हजार से अधिक पर्यटकों को प्रभावित क्षेत्र से निकाल लिया है। वहीं इस्लामाबाद पुलिस द्वारा सैकड़ों पर्यटकों को सुरक्षित इलाकों में पहुंचाया दिया गया है।

हिल स्टेशनों को किया गया बंद Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan

पाकिस्तान के पहाड़ी (Snowfall Havoc in Hill Station Of Pakistan) इलाकों में पर्यटकों की भरमार को काबू करने के लिए फिलहाल रास्ते को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में वाहन हिल स्टेशनों पर फंस गए हैं। रावलपिंडी प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि पाकिस्तानी मौसम विभाग एक बार भी इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इतनी ज्यादा बर्फबारी पहाड़ी इलाकों में हो सकती है। जिसकी वजह से ऐसे हालात बने हैं।

Also Read : CoronaVirus Today Update बीते 24 घंटों में 1.60 लाख से ज्यादा कोरोना के आये नए मामले

Also Read: Assembly Election Dates Announced 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित

Connect With Us: Twitter Facebook