होम / Chief Minister Nayab Saini: मनोहर लाल के आवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

Chief Minister Nayab Saini: मनोहर लाल के आवास पर पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी

• LAST UPDATED : March 21, 2024
  • हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के निवास स्थान, एक घंटा चली बैठक में मनोहर लाल खट्टर से मुख्यमंत्री नायब सैनी ने की बातचीत, बोले 10 कि 10 लोकसभा सीटों को जीतेंगे।

India News (इंडिया न्यूज), Chief Minister Nayab Saini, करनाल, इशिका ठाकुर:
लोकसभा चुनाव को लेकर अब करनाल में चुनावी माहौल दिखने लग गया है हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के करनाल में नए निवास स्थान पर पहली बार पहुंचे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री के निवास स्थान पर मुख्यमंत्री के पहुंचने पर मुख्यमंत्री ने मनोहर लाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने निवास स्थान पर पहुंचने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी को बुके देकर उनका स्वागत किया।

मनोहर लाल खट्टर ने कुछ दिन पहले ही करनाल के सेक्टर 6 में निवास स्थान किराए पर मकान लिया है जहां पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे करीब एक घंटा चली मुख्यमंत्री और लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर के बीच बैठक के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी मीडिया से रूबरू हुए।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम मनोहर लाल के घर पर उनसे मिलने के लिए यहां पर पहुंचे हैं. करनाल विधानसभा और लोकसभा दोनों जगह पर हम जीत हासिल करेंगे इसके साथ-साथ हम लोकसभा चुनाव में हरियाणा में 10 की 10 सीट पर जीत हासिल करेंगे।

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि जिस तरह से प्रधानमंत्री ने देश के लिए देश के लोगों के लिए कार्य की है योजनाएं शुरू करी वह काबिले तारीफ है । उन्होंने कहा कि जनता के बीच में जब हम और हमारे नेता जा रहे हैं तो हमें उनका भारी समर्थन मिल रहा है। जिसके चलते आने वाले समय में चुनाव में लोगों के भारी समर्थन के चलते केंद्र में बीजेपी सरकार बनाने का काम करेंगे और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

वहीं नई सरकार बनने के बाद देखने में मिल रहा है कि अनिल विज नाराज चल रहे हैं उन्होंने एक ट्वीट भी किया है इस पर जब मुख्यमंत्री से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अनिल विज हमारे सीनियर नेता हैं उनका मार्गदर्शन हमें पहले भी मिलता रहा था और आगे भी मिलता रहेगा और हम हरियाणा की दस की दस लोकसभा सीटों पर कमल का फूल खिलने का काम करेंगे।वही नायब सिंह सैनी ने यह भी बताया कि जो कुछ प्रत्याशियों की नाम की अभी घोषणा नहीं हुई वह केंद्रीय नेतृत्व पर जल्द ही घोषणा कर देगे ।

इस मौके पर अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण, जिले राम शर्मा, करनाल नगर निगम मेयर रेनू बाला गुप्ता और मेयर के पति ब्रिज गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Stress Avoid Tips : इन तरीकों को अपनाकर आप रह सकेंगे तनाव से दूर

यह भी पढ़ें : Multigrain Atta Benefits : जानिए मल्टीग्रेन आटा स्वास्थ्य के लिए है वरदान

यह भी पढ़ें : Overnight Soaked Oats Benefits : भीगे ओट्स सुबह खाना सेहत के लिए ज्यादा सेहतमंद

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox