होम / Former Deputy CM Dushyant Chautala : इस बार उन्हें सांसद नहीं चुनेंगे, जो पार्लियामेंट में प्रदेश की बात नहीं करते : दुष्यंत चौटाला

Former Deputy CM Dushyant Chautala : इस बार उन्हें सांसद नहीं चुनेंगे, जो पार्लियामेंट में प्रदेश की बात नहीं करते : दुष्यंत चौटाला

• LAST UPDATED : April 15, 2024
India News (इंडिया न्यूज), Former Deputy CM Dushyant Chautala : पूर्व डिप्टी सीएम और जजपा नेता दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। उल्लेखनीय है कि जजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनके लिए कई कार्यक्रमों की योजना बनाई गई थी। दुष्यंत ने बताया कि जजपा जल्द ही अपने लोकसभा उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी। उन्होंने कहा कि चुनावी समय में नेताओं की पार्टियों को छोड़ जाना आम बात है, जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के भी कई नेता शामिल हैं।

Former Deputy CM Dushyant Chautala : यह विपक्ष की राजनीतिक चाल

दुष्यंत ने किसानों के विरोध पर कहा कि यह विपक्ष की राजनीतिक चाल है और लोगों को सच्चाई का पता चल रहा है। वह भविष्य में प्रदेश के सभी मतदाताओं तक पहुंचने का वादा किया और अपनी पार्टी को सभी लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारने की बात कही। उन्होंने युवाओं को भी अधिक सहभागिता की आशा दिलाई और उनका प्रतिनिधित्व बढ़ाने का आश्वासन दिया। मिलना जुलना हुआ। बुजुर्गों गुरुजनों से आशीर्वाद के साथ साथ पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील की।

बीजेपी का 400 पार नारा भी खत्म हो जाएगा

उन्होंने कहा कि इस बार उन्हें सांसद नहीं चुनेंगे, जो पार्लियामेंट में प्रदेश की बात नहीं करते। उन्होंने बुढ़ापा पेंशन और उद्योगों को पलायन करने के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि बीजेपी का 400 पार नारा भी खत्म हो जाएगा, जिस तरह कांग्रेस का ‘इंडिया इज इंदिरा’ का नारा खत्म हो गया था।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox