Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas : पानीपत नेशनल हाईवे पर होटल व ढाबों पर पुलिस की रेड

48
Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas
Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas
India News (इंडिया न्यूज), Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas : लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। जिसको लेकर नेशनल हाईवे पर सोमवार शाम क समय समालखा थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ होटल व ढाबों पर ताबड़तोड़ छापे मारे। छापे के दौरान ढाबा संचालकों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए यह करवाई काफी देर तक चलती रही। इस दौरान थानाप्रभारी व हल्दाना चौकी इंचार्ज ने होटल व ढाबों पर रजिस्टर खंगालते हुए जांच की साथ ही उन्होंने कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी।
Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas
Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas

Police Raid On Panipat Hotel-Dhabas : देह व्यापार की सूचना कई बार प्रकाश में आई थी

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हल्दाना चौकी इंचार्ज ने बताया था कि गांव पट्टीकल्याणा में होटल व ढाबों पर देह व्यापार की सूचना मिलने पर शाम के समय होटल व ढाबों पर छापेमारी की गई जिसमें छापे के दौरान सब कुछ ठीक-ठाक पाया गया और रजिस्टर आदि की जांच करते हुए कर्मचारियों को सख्त हिदायत दी गई। देह व्यापार की सूचना कई बार प्रकाश में आई थी। दूसरी और सोमवार शाम के समय थाना प्रभारी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल गांव पट्टीकल्याणा पहुंचा और करवाई शुरू की गई तो इससे पहले सूचना लीक हो गई। बस फिर क्या था इस दौरान पुलिस एक्शन मोड में आई और ताबड़तोड़ होटल व ढाबों पर कार्रवाई की गई जिसको लेकर कुछ ढाबा संचालक इधर-उधर हो गए।

कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए सख्त हिदायत दी

वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए आज शाम के समय गांव पट्टीकल्याणा होटल व ढाबों पर चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें सब कुछ ठीक-ठाक पाया गया इसके साथ ही रजिस्टर को भी चेक किया, वहीं कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए सख्त हिदायत दी गई। ताकि आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके जिसको लेकर पुलिस की पैनी नजर है।

यह भी पढ़ें : Save Constitution Rally : हर एक हरियाणवीं इस बार संविधान को बचाने के लिए अपना वोट करेगा :  दीपेंद्र हुड्डा 

यह भी पढ़ें : Yamunanagar Auto Accident : स्कूली बच्चों को ले जा रहा ऑटो पलटा, 1 बच्चे की मौत, 6 जख्मी

यह भी पढ़ें : Former CM Manohar Lal : राष्ट्र प्रथम की भावना से बना है मोदी की गारंटी वाला संकल्प पत्र : मनोहर लाल