होम / Dushyant Chautala : महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को जनता देगी वोट की चोट से जवाब : दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala : महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को जनता देगी वोट की चोट से जवाब : दुष्यंत चौटाला

• LAST UPDATED : May 12, 2024
  • आदमपुर हलके के अनेक गांवों का दुष्यंत चौटाला ने किया दौरा

India News (इंडिया न्यूज), Dushyant Chautala : हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटना करने वालों ने सारी हदें पार कर दी हैं, लेकिन हम ऐसी घटना से डरकर घर बैठने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाले लोगों के खिलाफ जनता अपनी बहन, बेटी के सम्मान की लड़ाई लड़ेगी और चुनाव में वोट की चोट से करारा जवाब देगी।

दुष्यंत चौटाला आदमपुर हलके में हिसार लोकसभा से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। अपने ननिहाल पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों के साथ शर्मनाक घटनाक्रम के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि किसान कभी ऐसा आक्रोश नहीं दिखा सकते है। उन्होंने कहा कि आदमपुर की जनता को अपनी बेटी के सम्मान की जिम्मेदारी उठानी होगी और लड़ाई लड़नी होगी।

हम सदैव किसानों के हित में रहे

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम सदैव किसानों के हित में रहे है। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले हमारा विरोध कर सकते हैं, लेकिन महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार उन्हें कतई नहीं है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि महिलाओं के कपड़े फाड़ना, उन्हें नाखून मारना, दांत से काटना, सड़क पर घसीटना बेहद शर्मनाक है। दुष्यंत चौटाला ने ग्रामीणों से पूछा कि क्या किसान कभी ऐसा कर सकते हैं?

महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठानी होगी

उन्होंने कहा कि गांव वालों को महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठानी होगी अन्यथा ऐसे शरारती तत्वों के हौसले बढ़ेंगे। जेजेपी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने आदमपुर हलके में कोहली, खैरमपुर, सारंगपुर, भोडिया, सदलपुर, खारा बरवाल, किशनगढ़, चूली बागड़ियां, चूली कलां, चूली खुर्द, मोहब्बतपुर व मोडा खेड़ा सहित एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा करते हुए जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में ग्रामीणों से वोट की अपील की। ग्रामीणों द्वारा दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि संसद में हिसार की आवाज बुलंद करने के लिए क्षेत्र के लोग जजपा उम्मीदवार को यहां विजयी बनाकर लोकसभा भेजें।

यह भी पढ़ें : BJP Majority Issue : मेजोरिटी के लिए हरसंभव रणनीति पर मंथन कर रही भाजपा सरकार

यह भी पढ़ें : BJP Review Meeting : हरियाणा में 2 सीटों पर भाजपा ने मानी कड़ी जंग, अन्य सीटों पर भी राह आसान नहीं

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox