BJP Review Meeting : हरियाणा में 2 सीटों पर भाजपा ने मानी कड़ी जंग, अन्य सीटों पर भी राह आसान नहीं

191
BJP Review Meeting
हरियाणा में 2 सीटों पर भाजपा ने मानी कड़ी जंग, अन्य सीटों पर भी राह आसान नहीं
  • भाजपा के लोकसभा प्रभारियों ने नड्‌डा को सौंपी रिपोर्ट

India News (इंडिया न्यूज), BJP Review Meeting : हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से कुछ सीटों पर जीत को लेकर दांव फंसा नजर आ रहा है। भाजपा के लोकसभा प्रभारियों की रिपोर्ट में हॉट सीट Roha में सबसे कड़ी जंग सामने आई है। रिपोर्ट को  राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने साथ दिल्ली लाए हैं। वहीं अगर अन्य 8 लोकसभा क्षेत्रों की बात करें तो वहां सभी जीत की डगर आसान नजर नहीं आ रही।

BJP Review Meeting : नड्‌डा ने जनसंपर्क बढ़ाने के दिए निर्देश

वहीं लोकसभा प्रभारियों की रिपोर्ट समझने के बाद नड्डा ने अगले 15 दिनों में जनसंपर्क बढ़ाने और मतदाताओं से डोर-टू-डोर करने के लिए टोली बनाने के निर्देश दिए हैं। नड्डा ने कहा कि राममंदिर से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए अन्य कामों के बारे में जनता को समझाने के साथ ही कांग्रेस सरकार के दौरान हुए घोटालों के बारे में जानकारी दी जाए। उन्होंने साफ कहा कि यह चुनाव नरेंद्र मोदी को PM बनाने का चुनाव है।

वहीं बैठक में पीएम की रैलियों को लेकर भी चर्चा हुई जिसमें लोकसभा प्रभारियों ने कमजोर व फंसी सीटों पर पीएम की रैली कराने का आग्रह किया। वहीं गृह मंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाओं को लेकर चर्चा की गई।

ये रहे मौजूद

वहीं बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की अध्यक्षता में पंचकूला के पार्टी मुख्यालय पंचकमल में हुई लोकसभा प्रभारियों, संयोजकों व कलस्टर इंचार्जों की बैठक में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा चुनाव प्रभारी सतीश पुनिया, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ मुख्य  शामिल रहे।

यह भी पढ़ें : JP Nadda Haryana Tour : पंचकूला रोड शो में शामिल हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा

यह भी पढ़ें : Labor Honor Ceremony In Karnal : डबल इंजन सरकार ने श्रमिकों की सबसे ज्यादा चिंता की : नायब सिंह सैनी