होम / Rahul Gandhi Dadri Tour : राहुल गांधी 22 मई को हरियाणा में

Rahul Gandhi Dadri Tour : राहुल गांधी 22 मई को हरियाणा में

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi Dadri Tour : कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी हरियाणा में जनता को संबोधित करने आने वाले हैं। जी हां, राहुल गांधी दादरी में 22 मई को कांग्रेस की धाकड़ रैली में पहुंचेंगे। रैली में  कुमारी शैलजा, रणदीप सुरजेवाला और किरण चौधरी (एसआरके गुट) शामिल होगा।

भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस की दादरी रैली में राहुल गांधी के अलावा प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा सहित बड़े लीडर शिरकत करेंगे।

Rahul Gandhi Dadri Tour : पिछली बार भी भाजपा के प्रत्याशी हारे थे

दादरी में राहुल गांधी की रैली के बाद पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली का कोई असर नहीं रहेगा। पीएम मोदी ने पिछले चुनाव के दौरान दादरी में रैली की थी, जिसमें उनके प्रत्याशी हार गए थे। वहीं राहुल के दौरे को लेकर राव दान सिंह ने दादरी में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ मंथन भी किया।

यह भी पढ़ें : PM Modi Ambala Visit : पीएम के अंबाला आगमन को लेकर उत्साह

यह भी पढ़ें : CM Nayab Singh Saini In Karnal : करनाल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कार्यकर्ताओं से आम वोटर तक अपने अंदाज में संपर्क किया

यह भी पढ़ें : Karnal BJP Candidate Manohar Lal : ”सीधा-संवाद” कर मनोहर लाल का जनता से आह्वान- 25 मई को भाजपा को वोट देकर विजय बनाएं

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox