होम / Panipat Factory Fire : पानीपत में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Panipat Factory Fire : पानीपत में कपड़े की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

• LAST UPDATED : June 12, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Factory Fire : पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट 2 स्थित एक फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। आसमान में कई किलोमीटर तक धुआं उठता हुआ दिखाई दे रहा था। ऐसे आग का विकराल रूप देखते हुए आसपास की फैक्ट्री के कर्मचारी भी बाहर निकल गए। मामला मुख्यमंत्री तक भी पहुंच गया। वहीं मौके पर दमकल विभाग के डायरेक्टर व डिप्टी डायरेक्टर सहित पानीपत के उपायुक्त व एस.पी. भी पहुंचे। आगजनी की इस घटना के दौरान 15 गाड़ियों के करीब 150 चक्कर लगे और देर रात तक आग पर काबू पाया गया।

Panipat Factory Fire : करनाल,सोनीपत से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई

दोपहर के समय सेक्टर 29 से पार्ट 2 स्थित आदर्श फैब्रिक के सेकंड फ्लोर पर आग लग गई। धुएं के गुबार दूर से ही दिखाई दे रहे थे। इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड विभाग को दी गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची तथा आग बुझाने का प्रयास किया। भयंकर आग को देखते हुए फायर ब्रिगेड विभाग के अधिकारियों ने करनाल सोनीपत फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना देकर गाड़ियां मंगवाई।

देर रात तक आग पर काबू पाया गया

इसके अलावा पानीपत रिफाइनरी, एनएफएल, थर्मल पावर स्टेशन से भी आग बुझाने के टेंडर मंगाए गए। इसके अलावा फैक्ट्री के कर्मचारियों ने सामान बाहर निकाल कर कुछ माल बचाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है की आदर्श फैब्रिक्स फैक्ट्री के सेकंड फ्लोर पर काफी माल था। ऐसे में दोपहर के समय अचानक आग लग गई। फैक्ट्री में 25 से अधिक कर्मचारी काम कर रहे थे। अचानक आग लगने से कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। आगजनी की इस घटना के दौरान 15 गाड़ियों के करीब 150 चक्कर लगे और देर रात तक आग पर काबू पाया गया।

यह भी पढ़ें : Threat To Bomb Chandigarh Hospital : चंडीगढ़ के सेक्टर-32 के मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट और एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली 

यह भी पढ़ें : Fire In Moving Car : सड़क पर चलती कार में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox