होम / Vita Booth Operator Suicide : जींद में वीटा बूथ संचालक का सुसाइड, जानें सुसाइड नोट में यह हुआ खुलासा

Vita Booth Operator Suicide : जींद में वीटा बूथ संचालक का सुसाइड, जानें सुसाइड नोट में यह हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vita Booth Operator Suicide : जींद में एक वीटा बूथ संचालक द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां जींद शहर की शिवपुरी काॅलोनी में वीटा बूथ संचालक फाइनेंसरों से इतना तंग आ गया कि उसने फंदा लगाकर सुसाइड ही कर लिया। वहीं जब पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया। सुसाइड नोट में खुलासा हुआ है कि शहर के 8 फाइनेंसरों ने प्रताड़ित किया। इसी कारण वह आत्महत्या के लिए मजबूर हुआ।

Vita Booth Operator Suicide : भाई ने पुलिस में दी यह शिकायत

पुलिस को दी शिकायत में शिवपुरी काॅलोनी निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसके भाई मोहित ने नरवाना रोड पर वीटा बूथ खोला हुआ है। वर्ष 2022 से भाई अमित के छोटा लड़के का इलाज चल रहा था जिस पर काफी खर्चा हुआ। इसीलिए उसने बेटे के इलाज के लिए जुलानी रोड निवासी शीलो देवी से 8 लाख की राशि 10% ब्याज पर उठाई थी।

पैसे न मिलने पर दी धमकी

शीला के पैसे लौटाने के लिए ही उसने अलग-अलग कंपनियों व फाइनेंसरों से रुपए लिए थे। सोमवार को फाइनेंसर सतीश उसके बूथ पर आया और अपने पैसे मांगे और गाली गलौज करने लगा और धमकी दी कि जब तक रुपए नहीं मिलेंगे, तब तक वह यहां से नहीं जाएगा। इसी कारण वह काफी परेशान हो गया और दुकान में जाकर फंदा लगा लिया। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को फंदे से उतार और आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

Rohtak Triple Murder Case : शराब ठेके पर 3 युवकों को उतारा था मौत के घाट, इतने दिनों में आरोपी दबोचे

Jind Crime News : शराब पीने के दौरान कहासुनी के चलते कार से टक्कर मार युवक की हत्या

Robbery Crime: सेल्समैन के बैग से कैश गायब, कई महिलाओं पर चोरी का आरोप

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox