होम / Haryana Traffic Jam: पंजाब में लगे जाम के कारण लोग हुए परेशान, पुलिस अधिकारीयों को उठाना पड़ा ये कदम

Haryana Traffic Jam: पंजाब में लगे जाम के कारण लोग हुए परेशान, पुलिस अधिकारीयों को उठाना पड़ा ये कदम

• LAST UPDATED : October 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Farmers Protest: पंजाब में धान की धीमी खरीद के कारण किसानों को कई समस्याओं का सामने करना [पड़ रहा है। लगातार किसान इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरते हुए नजर आए। ऐसे में पंजाब में धान की धीमी खरीद के विरोध में जगह-जगह किए गए जाम का असर अंबाला में भी देखने को मिल रहा है। केवल अंबाला में ही नहीं बल्कि हरियाणा के का हिस्सों में भारी जाम लग गया है।

  • लोगों को हो रही समस्या
  • पुलिस अधिकारी ने इस तरह दी जानकारी

Raghuvir Singh Kadian: रघुवीर सिंह कादियान को लेकर सत्र में हुआ हाई ड्रामा, कांग्रेस नेता बुरी तरह भड़के

लोगों को हो रही समस्या

जाम लगने के कारण दिल्ली से हरियाणा की तरफ जा रहे लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। लगातार किसान अपनी आवाज उठाते हुए सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। अब वाहन चालकों की परेशानी को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्ट कर दिया है। एक तरफ शाहबाद से साहा चौक और साहा होते हुए पंचकूला की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है, वहीं अंबाला सिटी बलदेव नगर के पास से पंजोखरा साहिब होते हुए पंचकूला की तरफ रूट डायवर्ट किया गया है।

Sonipat Youth Murder : युवक को जानिए इतने लोगों ने पीटा…, हो गई मौत, इलाके में दहशत

पुलिस अधिकारी ने इस तरह दी जानकारी

इस दौरान अनोखे अंदाज में पुलिस अधिकारी वाहन चालकों को डाइवर्ट मार्ग के बारे में बता रहे हैं। दरअसल, बैरिकेड्स लगाकर वाहन चालकों को पुलिस अधिकारी डायवर्ट मार्ग के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वहीं दुरी तरफ, संयुक्त किसान मोर्चा ने अपनी मांगों को लेकर मुख्य मार्गों को रोकने का ऐलान किया था। किसान संगठन का कहना था कि बार-बार मांग उठाए जाने के बाद भी धान खरीद कार्य में कोई सुधार नहीं हुआ है। किसानों द्वारा सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक यह जाम लगाया जाना है।

लाइलाज इलाज बीमारी से पीड़ित हैं ये बॉलीवुड स्टार्स !