होम / Vinesh Phogat: ‘बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक’, महिला पुलिसकर्मियों से यौन उत्पीड़न के मामले में बोली विनेश फोगाट

Vinesh Phogat: ‘बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक’, महिला पुलिसकर्मियों से यौन उत्पीड़न के मामले में बोली विनेश फोगाट

• LAST UPDATED : October 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vinesh Phogat: कुछ समय पहले मुख्यमंत्री के नाम और सात महिला पुलिसकर्मियों की तरफ से हस्ताक्षरित पत्र शुक्रवार को सोशल मीडिया पर सामने आया था, जो काफी वायरल भी हुआ था, जिस पत्र में हरियाणा के एक जिले में तैनात एक IPS अधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं। इस पत्र के आने के बाद देशभर में घमासान मचा हुए है। अब इसके बाद इसी मुद्दे को लेकर महिला पहलवान और कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए जानते हैं इसे लेकर उन्होंने क्या कहा ?

  • बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक- विनेश फोगाट
  • हरियाणा पुलिस की भी प्रतिक्रिया आई सामने

Haryana Goverment: यमुना में अमोनिया प्रदूषण के लिए AAP ने हरियाणा को ठहराया जिम्मेदार, तो BJP ने भी किया पलटवार

बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक- विनेश फोगाट

अब इसे लेकर कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट का भी बड़ा बयान सामने आ गया है। दरअसल, उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जैसे पहलवान बेटियों के रक्षक ही उनके भक्षक हो गए थे, वहीं इस बार हरियाणा की बेटियों के साथ हरियाणा पुलिस में हो रहा है। मुझे कम ही उम्मीद है कि हरियाणा या केंद्र सरकार इन हरियाणा पुलिस की महिलाओं के साथ न्याय करेगी।

साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि, इनकी आवाज को या तो दबा चुके होंगे अब तक, या दबाया जा रहा होगा रोज, सारा पुलिस, राजनीतिक, दलाल तंत्र आपके परिवार और आपको तोड़ देता है और मजबूर करता है अन्याय के साथ समझौता करने को. लेकिन, जिस तरह समाज के हर वर्ग ने हमारा साथ दिया था, हम और सारा समाज भी इनके साथ हैं।दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। अपने इस ट्वीट के माध्यम से विनेश ने सीधे तौर पर हरियाणा की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

Haryana Goverment: यमुना में अमोनिया प्रदूषण के लिए AAP ने हरियाणा को ठहराया जिम्मेदार, तो BJP ने भी किया पलटवार

हरियाणा पुलिस की भी प्रतिक्रिया आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस मुद्दे को लेकर हरियाणा सरकार भी एक्शन मोड में है इसकी जानकारी खुद हरियाणा पुलिस ने रविवार को दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पत्र सामने आने के बाद जांच शुरू दी है, जिसमें एक आईपीएस अधिकारी पर कुछ महिला पुलिसकर्मियों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। साथ ही हिसार रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एम रवि किरण ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। एडीजीपी ने बताया कि जिस आईपीएस अधिकारी पर आरोप लगे हैं, उन्होंने खुद मामले की गहन जांच करने का अनुरोध किया है।

Hrithik Roshan की Ex Wife ने बच्चों के सामने ये क्या कर डाला!