होम / Delhi Weekend Curfew Today बिना कारण घर से बाहर निकलने पर पाबंदी

Delhi Weekend Curfew Today बिना कारण घर से बाहर निकलने पर पाबंदी

• LAST UPDATED : January 8, 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Delhi Weekend Curfew Today देशभर में कोरोना अपने पांव दिन प्रतिदिन पसारता जा रहा है। जिस कारण अधिकतर राज्यों में नाइट कर्फ्यू लग चुका है। वहीं दिल्ली केजरीवाल सरकार ने हालातों के मद्देनजर वीकेंड कर्फ्यू लगाया है जोकि सोमवार की सुबह 5 बजे तय समय तक जारी रहेगा। इस दौरान किसी को भी बेवजह घर से बाहर निकलने की पाबंदी रहेगी। बता दें कि राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना के 17,335 केस मिले हैं और 9 लोगों ने दम तोड़ा है।

जरूरी काम है तो ID कार्ड साथ जरूर रखें (Delhi Weekend Curfew Today)

बता दें कि वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कोई भी बिन वजह बाहर नहीं निकल सकेगा। इसके साथ ही किसी और जरूरी काम से घर से बाहर निकलने से पहले अपने साथ वैलिड आईडी कार्ड जरूर रखें। इसके अलावा प्रशासनिक अधिकारी को जरूरी कारण भी बताना होगा।

इन लोगों को आने-जाने की इजाजत होगी (Delhi Weekend Curfew Today)

विदेशी डिप्लोमैट्स के आॅफिस में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों, सभी चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ, पैरामेडिकल स्टाफ, मेडिकल सेवाओं से जुड़े स्टाफ और हेल्थ सर्विस से जुड़े लोगों और पत्रकारों को वेलिड प्रेस आई कार्ड के साथ आने-जाने की इजाजत रहेगी। वहीं कर्फ्यू के दौरान गर्भवती महिला और मरीजों को डॉक्टर की पर्ची दिखाने पर सफर करने की अनुमित होगी। इसके अलावा जो लोग वैक्सीन की डोज लेने जा रहे हैं, उनको आने-जाने में छूट होगी वहीं शादी के कार्ड की सॉफ्ट या हार्ड कॉपी दिखाने पर 20 व्यक्तियों को शादी समारोह में आने-जाने की अनुमति रहेगी।

Also Read: Corona Cases Today 24 घंटे और केस 1,41,986, चिंता बढ़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox