HTML tutorial
होम / Jharkhand Encounter : पलामू-चतरा सीमा पर सुरक्षाबलों ने 5 नक्सली ढेर किए

Jharkhand Encounter : पलामू-चतरा सीमा पर सुरक्षाबलों ने 5 नक्सली ढेर किए

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इंडिया न्यूज, Jharkhand Encounter : झारखंड के जिला चतरा से सटी पलामू-चतरा सीमा पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ लगातार चल रही है जिसमें अभी तक की ताजा जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों ने 5 नक्सलियों को जवाब देते हुए ढेर कर दिया है। जानकारी के अनुसार एंटी नक्सल अभियान के दौरान पलामू-चतरा सीमा पर सुरक्षा बल और माओवादियों के बीच मुठभेड़ में लावालौंग थाना क्षेत्र में 5 नक्सलियों को मार दिया गया है।

नक्सलियों में एक 25 लाख का इनामी भी अभी शामिल

नक्सलियों के अन्य साथियों की तलाश के लिए जंगल में सर्च अभियान अभी लगातार चल रहा है जिसमें 25 लाख का इनामी स्पेशल एरिया कमेटी सदस्य गौतम पासवान अपने दस्ते के साथ वहां मौजूद है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में है। पुलिस को पांच हथियार भी बरामद हो चुके हैं और उम्मीद है कि कुछ और हथियार मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Diamond Jubilee of CBI : न्याय और इंसाफ के ब्रैंड के तौर पर CBI का नाम सबकी जुबान पर : मोदी

ये अपराधी हुए ढेर, हथियार भी बरामद

आपको बता दें कि मुठभेड़ में जो लोग मारे गए हैं, उनमें 25 लाख के दो इनामी नक्सली चार्लीस उरांव और गौतम पासवान भी शामिल हैं। इनके अलावा 5 लाख के 3 इनामी अमर गंझू, नक्सली नंदू और संजीत उर्फ सुजीत गुड़िया शामिल हैं। तीनों ही सब जोनल कमांडर थे। मारे गए नक्सलियों के पास से दो AK 47 रायफल, दो इंसास रायफल और दो देसी रायफल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : World’s Most Popular Leader : नरेंद्र मोदी एक बार फिर बने सबसे लोकप्रिय नेता

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox