होम / Mass suicide in Gujarat : सूरत में एक ही परिवार के 7 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या

Mass suicide in Gujarat : सूरत में एक ही परिवार के 7 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या

• LAST UPDATED : October 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Mass suicide in Gujarat, गांधीनगर : गुजरात के सूरत में शनिवार को एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी की रूह को कंपा दिया है। जी हां यहां एक फर्नीचर व्यापार के परिवार में तीन बच्चों समेत सात सदस्यों ने जहर निगलकर सामूहिक सुसाइड कर लिया है। इस घटना से पूरे इलाके में काफी दहशत का माहौल देखा जा रहा है। बता दें कि मृतकों में एक लड़का, दो बच्चियों, माता-पिता और दंपति शामिल हैं।

जैसे ही पुलिस को इस बारे में सूचना मिली तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। यहां पहुंचकर पुलिस ने सबसे पहले परिवार के सदस्य शांतिलाल सोलंकी को फंदे से लटका देखा, वहीं अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मौके से मिला एक सुसाइड नोट

पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट मिला हैं जिसमें व्यापारी मनीष सोलंकी ने आर्थिक तंगी का जिक्र किया है। यानि पैसों की कमी के कारण मनीष और पूरे परिवार ने सुसाइड कर जाने देने का फैसला किया। जानकारी सामने आई है कि वह फर्नीचर का व्यापारी था। सुबह जब परिवार नहीं उठा तो दरवाजा तोड़कर देखा तो एक के बाद एक 7 शव कमरों से बरामद हुए।

इलाके के लोग सदमे में

अडाजण के पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में यह घटना हुई, जिसने इलाके के लोगों को सदमे में डाल दिया है। बताया जा रहा है कि शांतिलाल ने अपनी पत्नी, माता-पिता और तीनों को पहले जहर दिया और बाद में अपने अपार्टमेंट में स्वयं फंदा लगा लिया। इलाका वासियों की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानने के लिए पड़ोसियों और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Government Jobs to 51000 Youth : सरकार ने पारंपरिक और उभरते क्षेत्रों में रोजगार के अवसर मुहैया कराए : प्रधानमंत्री मोदी

यह भी पढ़ें : Health Minister Anil Vij : हस्तक्षेप से खफा विज ने स्वास्थ्य विभाग के कामकाज से बनाई दूरी

यह भी पढ़ें : Haryana Toll Plaza : प्रदेश में 6 टोल प्लाजा होंगे बंद, देखें ये होंगे प्लाजा बंद

Tags: