होम / Road Accident in Rohtak : सड़क हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्चे घायल

Road Accident in Rohtak : सड़क हादसे में दंपति की मौत, 3 बच्चे घायल

• LAST UPDATED : October 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident in Rohtak, चंडीगढ़ : रोहतक के महम के निंदाना गांव से के पास नेशनल हाईवे 152डी पर एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें एक दंपति की मौत हो गई। बता दें कि हादसा कार व ट्रक के बीच टक्कर हो जाने के कारण हुआ। जैसे ही हाईवे पर हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

जानकारी सामने आई है कि राजस्थान के जयपुर निवासी परिवार कार में सवार होकर माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में रोहतक के गांव निंदाना के पास एक्सप्रेस-वे 152डी पर सामने चल रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

इस हादसे में जो लोग मारे गए हैं उनमें राजस्थान के जयपुर के ब्रह्मपुरी त्रिपोलिया निवासी गोविंद अग्रवाल (57) व उनकी पत्नी रेनू अग्रवाल (54) शामिल है। वहीं हादसे में शिप्रा (27), हर्षा (23) और दिव्यम (19) भी गंभीर रूप से घायल हुए है। हादसे का पता लगते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें : Former CM Hooda : कांग्रेस की ‘पदक लाओ, पद पाओ’ नीति के तहत खिलाड़ियों को दी जाए डीएसपी जैसे पदों पर नियुक्ति : हुड्डा

यह भी पढ़ें : Health Minister Anil Vij : हस्तक्षेप से खफा विज ने स्वास्थ्य विभाग के कामकाज से बनाई दूरी

यह भी पढ़ें : Haryana Toll Plaza : प्रदेश में 6 टोल प्लाजा होंगे बंद, देखें ये होंगे प्लाजा बंद

Tags: