होम / Elderly Man Comes Alive After Death : करनाल में मौत के कुछ घंटों बाद जिंदा हुआ बुजुर्ग

Elderly Man Comes Alive After Death : करनाल में मौत के कुछ घंटों बाद जिंदा हुआ बुजुर्ग

• LAST UPDATED : January 12, 2024
  • घर में चल रही थी अंतिम संस्कार की तैयारियां

India News (इंडिया न्यूज), Elderly Man Comes Alive After Death, चंडीगढ़ : करनाल से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। जी हां, यहां एक अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद बुजुर्ग की सांसें चलने लगीं। जिसे तुरंत दोबारा से करनाल के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग को पटियाला अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था और इतना ही नहीं उसे वैंटिलेटर से भी हटा दिया गया। परिजनों को डाक्टरों ने जब मृत बाेल दिया तो परिजनों ने इस बारे में घर में सूचना दी। कुछ ही देर में सभी रिश्तेदारों और पड़ोसियों को मौत की जानकारी दे दी गई। घर पर संस्कार की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी। लेकिन जब परिजन बुजुर्ग को वापस घर ला रहे थे तो एंबुलेंस का टायर गड्‌ढे में तेजी से लगा जिसके बाद बुजुर्ग की सांसें चलने लगी। यह देख परिजन हैरान हो गए।

जानें इस बीमारी से पीड़ित है दर्शन पाल सिंह

बेटे बलदेव ने बताया कि पिता दर्शन पाल सिंह हार्ट पेशेंट हैं। उनका काफी समय से स्वास्थ्य भी खराब चल रहा था। इस कारण पिता को अस्पताल में दाखिल कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनके पिता की सांसें बंद हो गई जिसके बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लेकिन कैथल के गांव ढांड के पास एम्बुलेंस का टायर गड्ढे में तेजी से टकराया तो पिता ने थोड़ी हलचल दिखाई। तुरंत उन्हें निसिंग अस्पताल में लेकर गए जहां उनकी सांसें चल रही हैं।

यह भी पढ़ें : Haryana Bjp : भाजपा की प्रदेश इकाई की घोषणा के बाद अब युवा मोर्चा में भी नियुक्तियां

यह भी पढ़ें : Haryana Congress President Udaybhan : कांग्रेस अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने में सक्षम : उयभान

यह भी पढ़ें : Haryana Cold Weather : प्रदेश में ठंड का वर्षों का रिकॉर्ड टूटा, जन जीवन थमा

यह भी पढ़ें : Earthquake : दिल्ली, हरियाणा-पंजाब सहित अनेक स्थानों पर भूकंप के झटके

Tags: