क्राइम

Haryana NCB : नशा तस्कर 2 किलो 399 ग्राम गांजा सहित काबू

  • हरियाणा एनसीबी लगातार कर रही पूरे राज्य में नशा तस्करों पर वार

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana NCB : हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख ओ. पी. सिंह, आई.पी.एस. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत के नेतृत्व में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट करनाल ने ख़ास मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया, पानीपत क्षेत्र से एक नशा तस्कर को काबू कर 2 किलो 399 ग्राम गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है।

Haryana NCB : गुप्त सूचना पर दिया कार्रवाई को अंजाम

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए हरियाणा एनसीबी युनिट करनाल प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि स.उप निरीक्षक बलिंद्र सिंह के नेतृत्व में हरियाणा एनसीबी युनिट करनाल टीम जिसमें स.उ.नि. नरेंद्र सिंह, मुख्य सिपाही जितेन्द्र, रोहित व अजीत मादक पदार्थ की रोकथाम बारे गस्त करने एनसीबी युनिट करनाल कार्यालय से पानीपत टोल व काबड़ी रोड से होते हुए सिंकदरपुर मोड़, रिफाइनरी रोड पर मौजूद थे कि एक खास मुखबिर ने बताया कि अजय उर्फ कोकी पुत्र सुभाष वासी अर्जुन नगर पानीपत का रहने वाला है जो नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है, जो अभी रिफाइनरी रोड़ के साथ गोपाल कालोनी की तरफ़ रास्ते में गांजा लिए खड़ा है और बेचने की फिराक में है, अगर फोरी रैड की जावे तो माल समेत काबू किया जा सकता है।

नशे का व्यापार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

सूचना को सच मान कर मुखबिर द्वारा बतलाई जगह पहुंचे जिसमें टीम द्वारा अजय उर्फ कोकी पुत्र सुभाष वासी काबडी रोड, वार्ड नंबर 24, अर्जुन नगर, पानीपत को काबू किया एवं मौके पर राजपत्रित अधिकारी सौरव जायसवाल, AETO (ST) पानीपत की मौजूदगी में तलाशी लेने पर 2 किलो 399 ग्राम गांजा बरामद किया। जिसके संबंध में थाना ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया, पानीपत में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया।

हरियाणा एनसीबी यूनिट करनाल इंचार्ज निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह ने बतलाया कि हरियाणा में नशे का व्यापार किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ साथ आमजन से अपील करते हुए बताया कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई देता है तो बेफिक्र होकर हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के टोल फ्री नंबर नंबर 90508–91508 पर सूचना दे सकते हैं सूचना देने वाले का नाम पता पूर्णता गुप्त रखा जाएगा।

Innocent Child Rape and Murder : पड़ोसी बच्ची को चीज दिलाने के बहाने ले गया जंगल, पहले किया रेप फिर कर डाली हत्या

Murder in Kurukshetra : युवक को सरेआम चाकू व सुए से गोदकर उतारा मौत के घाट

 

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

37 mins ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

1 hour ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

1 hour ago

Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karimganj Border असम पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीमगंज सीमा पार…

1 hour ago