मनोरंजन

Meenakshi Seshadri फिल्म ‘हीरो’ रिलीज के बाद बनीं थी स्टार

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Meenakshi Seshadri : हीरो’ से स्टार बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने कॉन्ट्रोवर्सियल किसिंग सीन पर खुलकर बात की है। वहीं यह भी बता दें कि बॉलीवुड इडंस्ट्री की टॉप हीरोइन रह चुकी इस अभिनेत्री की सनी देओल से लेकर विनोद खन्ना के साथ जोड़ी काफी हिट रही है। 1983 में ‘पेंटर बाबू’ फिल्म से डेब्यू करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि की उसी साल दूसरी फिल्म ‘हीरो’ रिलीज हुई थी जिसने उन्हें स्टार बना दिया था। इसके बाद यह एक्ट्रेस लगातार बुलंदियां छूती गई।

Meenakshi Seshadri : सबसे ज्यादा फिल्में इस अभिनेता के साथ की

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर की सबसे ज्यादा फिल्में अनिल कपूर के साथ कीं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यश चोपड़ा की ‘विजय’ और सनी देओल की ‘डकैत’ में अपने किसिंग सीन्स पर खुलकर बात की। ‘विजय’ में अपने किसिंग सीन को याद करते हुए मीनाक्षी ने कहा, मैं फिल्म में किसिंग सीन यश जी (यश चोपड़ा) और अनिल कपूर की वजह से कर पाई थी। दोनों बहुत प्रोफेशनल हैं और मुझे पता था कि फिल्म में किसिंग सीन बहुत अच्छा दिखने वाला है।

सनी देओल के साथ मेरी सबसे अधिक सफल फिल्में

वहीं मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म ‘डकैत’ में सनी देओल के साथ अपने किसिंग सीन को याद करते हुए कहा, सनी के साथ भी वही हुआ, फिल्म डकैत में किसिंग सीन था, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसे हटा दिया था। इस वजह से ऑडियंस को पता ही नहीं चला, लेकिन सनी के साथ मेरी फिल्में सबसे ज्यादा सफल रही हैं। उन्होंने कहा, आज तक मेरे फैंस कहते हैं कि प्लीज सनी के साथ फिल्म करिए।

सनी देओल के साथ इन फिल्मों में किया काम

मीनाक्षी शेषाद्रि ने सनी देओल के साथ डकैत के अलावा घातक, घायल, जोशीले, इंतेकाम, क्षत्रिय और दामिनी जैसी फिल्मों में काम किया है। मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर पीक पर यूएस बेस्ड हरीश मैसूर से शादी रचाकर एक्टिंग से दूरी बना ली थी। हालांकि, अब उन्होंने बॉलीवुड में वापसी करने की अपनी इच्छा जाहिर की है।

यह भी पढ़ें : Hina Khan : कीमोथेरेपी के बाद सुन्न पड़ जाते हैं हिना के पैर, वर्कआउट के समय खो देती हैं कंट्रोल 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

20 mins ago

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

11 hours ago