Murder Mubarak Trailer : ‘मर्डर मुबारक’ के ट्रेलर लॉन्च में दिखा सितारों का जलवा

152
  • फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी

India News (इंडिया न्यूज़), Murder Mubarak Trailer, मुंबई : एक हत्या, कई संदिग्ध। रॉयल दिल्ली क्लब में सेट, मर्डर मुबारक का ट्रेलर, एसीपी भवानी सिंह (पंकज त्रिपाठी) की यात्रा को दर्शाता है, जो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश कर रहा है। संदिग्धों में सारा अली खान (Sara Ali Khan), विजय वर्मा (Vijay Varma), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), संजय कपूर (Sanjay Kapoor), टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) शामिल नजर आएंगे। सभी कुछ बिंदु पर संदिग्ध हत्यारे हैं, लेकिन उन सभी में किसी भी प्रकार के पश्चाताप की कमी है।

पंकज त्रिपाठी के लिए इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाना आसान नहीं होगा, जिसका मतलब है कि इसमें सस्पेंस की भरमार है। फिल्म में सुहैल नैय्यर भी हैं। ट्रेलर पंकज त्रिपाठी की एक तरह की चेतावनी के साथ समाप्त होता है कि एक हत्यारे की सबसे खतरनाक विशेषता यह हो सकती है कि वो साधारण हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार 5 मार्च को मर्डर मुबारक के ट्रेलर को शेयर किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा, “खतरनाक रहस्य, अप्रत्याशित मोड़ और रॉयल दिल्ली क्लब के क्रेजी रिच सदस्य; यह कहने का समय है मर्डर मुबारक! #MurderMubarak, 15 मार्च को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर।”

मर्डर मुबारक अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है। मर्डर मिस्ट्री का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है और इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। ‘मर्डर मुबारक’ ओटीटी दिग्गज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Pregnant : दीपिका बनने जा रही मां, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें : Sudhu Moosewala Mother Pregnant : फ‍िर गूंजेगी क‍िलकार‍ियां, IVF से मां चरण कौर देंगी अगले माह बच्‍चे को जन्‍म

यह भी पढ़ें : Shambhu Song : अक्षय कुमार का नया गाना शंभू रिलीज