Major Road Accident in Sonipat : 2 मासूम बच्चों सहित 4 बने अकाल मौत का ग्रास

76
Major Road Accident in Sonipat
2 मासूम बच्चों सहित 4 बने अकाल मौत का ग्रास

श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार गाड़ी पत्थर से टकराई

India News (इंडिया न्यूज), Major Road Accident in Sonipat : सोनीपत में आज एक बड़ा हादसा सामने आया है जिसने 4 लोगों की जान ले ली है। हादसा उस दौरान हुआ जब पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में माथा टेककर दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी ईको कार सोनीपत के करेवडी गांव के पास पत्थर से जा टकराई। जैसे ही हादसा हुआ तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई।

मालूम हुआ है कि इस हादसे में एक बच्चा (3 माह), बच्ची (5) और दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। फिलहाल पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी है।

Major Road Accident in Sonipat : मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं

वहीं आपको यह भी बता दें कि हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है अभी तक उनकी पहचान नहीं हुई। पुलिस पहचान के लिए जुट गई है। सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ईको कार पत्थर से टकराई हुई थी और उसमें बच्चों सहित 4 की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : 4000 Year Old Skeleton Was Found In Haryana : राखीगढ़ी गांव में मिला 4000 साल पुराना यह कंकाल, सिर्फ एग्रीकल्चर नहीं पुरातन कल्चर के लिए भी जाना जाता है हरियाणा

यह भी पढ़ें : Former Deputy CM Dushyant Chautala : दुष्यंत चौटाला का सरकार से सवाल क्यों अब तक गेहूं- सरसों से भरी पड़ी हैं प्रदेश की मंडियां