People Worsened After Eating Prasad : बहादुरगढ़ में कथा के दौरान प्रसाद खाने से बिगड़ी तबीयत, 4 महिलाओं और 2 बच्चियों की हालत गंभीर

126
People Worsened After Eating Prasad
बहादुरगढ़ में कथा के दौरान प्रसाद खाने से बिगड़ी तबीयत, 4 महिलाओं और 2 बच्चियों की हालत गंभीर

India News (इंडिया न्यूज), People Worsened After Eating Prasad, चंडीगढ़ : हरियाणा के बहादुरगढ़ शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक कथा के दौरान प्रसाद खाने से लोगों की हालत बिगड़ गई। बता दें कि यहां मक्खन-मिश्री का प्रसाद बांटा जा रहा था कि इस प्रसाद से 4 महिलाओं और 2 बच्चियों की हालत काफी गंभीर हो गई। जैसे ही कुछ लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया तो उनके मुंह में एकदम से जलन होने लगी और कुछ को तो उल्टियां शुरू हो गईं। इसी बीच तुरंत ही प्रसाद वितरण पर रोक लगा दी। प्रसाद लिए लोगों को तुरंत अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां 2 महिलाओं की स्थिति गंभीर है।

बादली रोड पर मनाया जा रहा था श्री कृष्ण जन्म उत्सव

जानकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ के बादली रोड पर श्रीमद्भागवत कथा चल रही है। कथा के दौरान ही श्री कृष्ण जन्म उत्सव मनाया जा रहा था और शाम को महिलाओं को खीर और मक्खन-मिश्री का प्रसाद दिया गया। अभी कुछ ही महिलाओं ने प्रसाद खाया था कि उनके मुंह में तेज जलन होने लगी। मौके पर ही उन्हें उल्टियां हो गई। देखते ही पूरे पंडाल में दहशत सी फैल गई।

ये बोले चिकित्सक

ब्रह्मशक्ति संजीवनी अस्पताल के निदेशक का कहना है कि उक्त प्रसाद के कारण जीभ और गला झुलसा है, मरीज की हालत ऐसी है कि वे कुछ भी निगल नहीं पा रहे जिस कारण उन्हें काफी दर्द से गुजरना पड़ रहा है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं कि आखिर प्रसाद में ऐसा क्या था जिस कारण यह घटना घटी।

यह भी पढ़ें : Gurugram La Foresta Restaurant License Canceled : गुरुग्राम में ला-फॉरेस्टा रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद

यह भी पढ़ें : Patiala Birthday Cake Controversy Updates : आरोपी लोगों को फ्रेश केक नहीं बेचते थे