Patiala Birthday Cake Controversy Updates : आरोपी लोगों को फ्रेश केक नहीं बेचते थे

19
Patiala Birthday Cake Controversy Updates
आरोपी लोगों को फ्रेश केक नहीं बेचते थे

India News (इंडिया न्यूज), Patiala Birthday Cake Controversy, चंडीगढ़ : 24 मार्च के दिन पटियाला में एक बच्ची मानवी का जन्मदिन था जिसको लेकर ऑनलाइन केक मंगवाया गया था लेकिन उस बच्ची को क्या मालूम था कि जो केक वो खा रही है, वही उसकी जान ले लेगा। जी हां, इसी केक को खाने से उसकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। इस कारण जब अस्पताल ले जाया गया तो उसकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस की जांच में चौंकाने वाली बात सामने आई है कि आरोपी बेकरी वाले लोगों को ताजा केक नहीं बेचते थे। वह पहले ही 30 से 40 केक 75 डिग्री तापमान पर आधे बनाकर फ्रिज में रख देते थे जैसे ही जब इन्हें सुबह ऑनलाइन ऑर्डर मिलता था तो उन केक को डेकोरेट कर लोगों को भेज देते थे। यही नहीं इस दौरान यह भी चेक नहीं किया जाता कि केक ठीक है या खराब और इसमें कौन सी चीजें यूज की गई हैं।

आरोपियों से की जा रही है पूछताछ

यह बात अब तक पकड़े गए तीन आरोपियों मैनेजर रणजीत सिंह, पवन कुमार व विजय कुमार से पूछताछ में सामने आई है। आरोपियों का कहना है कि इसके अलावा उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अनाज मंडी थाना के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि चौथे आरोपी को काबू करने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है।

बच्ची का बर्थडे था, जोमैटो से केक मंगवाया

पटियाला के अमन नगर निवासी बच्ची मानवी (10) का 24 मार्च को बर्थडे था। इसके लिए उसकी मां काजल ने जोमैटो पर कान्हा फर्म से केक मंगवाया। रात को परिवार के सभी लोगों ने जन्मदिन मनाया और केक खाया। मानवी का बर्थडे था तो उसने ज्यादा केक खाया। परिवार ने बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो भी बनाई।

यह भी पढ़ें : Bank Holidays in April 2024 : जानिए अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

यह भी पढ़ें : Arvind Kejriwal News LIVE Updates : अरविंद केजरीवाल को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

यह भी पढ़ें : Gold-Silver Price Today : सोने के दाम ने आज लगाई लंबी छलांग, जानिए इतनी हुई कीमत