Bee Attack on Student in Bhiwani : डाइट संस्थान में मधुमक्खियों के हमले से 100 से अधिक छात्र अध्यापकों और अभिभावक शिकार

39
Bee Attack on Student in Bhiwani
डाइट संस्थान में मधुमक्खियों के हमले से 100 से अधिक छात्र अध्यापकों और अभिभावक शिकार

India News (इंडिया न्यूज), Bee Attack on Student in Bhiwani, चंडीगढ़ : दादरी के गांव बिरहीकलां स्थित डाइट संस्थान में मधुमक्खियों के झुंड द्वारा छात्र अध्यापकों और अभिभावकों पर हमला किए जाने की जानकारी सामने आई है। मालुम हुआ है कि मधुमक्खियों के काटने पर 100 से अधिक लोगों को एंबुलेंस और दूसरी गाड़ियों में सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है। इतना ही नहीं मधुमक्खियों का झुंड पीछा करते हुए बिरहीकलां से 18 किलोमीटर दूर स्थित सिविल अस्पताल में भी पहुंच गया। इस कारण अस्पताल में भी काफी अफरा-तफरी मच गई।

छात्र अध्यापकों का था प्रशिक्षण शिविर

जानकारी के अनुसार बिरहीकलां स्थित डाइट संस्थान में चरखी दादरी और भिवानी के 35 डीएलएड (डिप्लोमा इन एलिमेंटरी एजुकेशन) संस्थानों के छात्र अध्यापकों का प्रशिक्षण शिविर था। दो दिवसीय शिविर के पहले दिन की शुरुआत के कुछ देर बाद ही मधुमक्खियाें का झुंड ने शिविर पर हमला कर दिया। जिस समय मधुमक्खियाें ने हमला बोला, उस दौरान संस्थान में 700 से अधिक छात्र अध्यापक, अभिभावक और शिक्षक मौजूद थे।

मधुमक्खियों के छत्ते से छेड़छाड़ की संभावना

इनमें से 100 से अधिक लोग मधुमक्खियों के हमले के शिकार हुए। देखते ही देखते आपातकालीन विभाग के सभी बेड फुल हो गए, जिनके चेहरों पर सूजन अधिक थी, उनको अस्पताल में दाखिल कराया गया। किसी को चार घंटे तो किसी को छह घंटे बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई। कर्मचारियों को शक है कि शायद किसी ने इन मधुमक्खियों के छत्ते से छेड़छाड़ की, जिससे ये भड़क गई।

यह भी पढ़ें : Mother And Daughter Death In Rewari : मां ने बेटी और बेटे के साथ जहर गटका, तीनों की मौत

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Attacks the Opposition : सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

यह भी पढ़ें : BSF Jawan Commits Suicide : बीएसएफ जवान ने फंदा लगा दी जान, 2 बच्चों का था पिता