Mother And Daughter Death In Rewari : मां ने बेटी और बेटे के साथ जहर गटका, तीनों की मौत

44
Mother And Daughter Death In Rewari
मां ने बेटी और बेटे के साथ जहर गटका, तीनों की मौत

India News (इंडिया न्यूज), Mother And Daughter Death In Rewari, चंडीगढ़ : रेवाड़ी में एक महिला ने अपने बेटे और बेटी के साथ बीती शाम जहर गटक लिए जाने का मामला सामने आया है। जी हां, यहां जहर खाने की वजह से महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई जबकि बेटे ने गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान शहर के राव तुलाराम विहार, नारनौल रोड निवासी अनिल कुमारी (39), ऋषभ (12) और स्वीटी (18) के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार अनिल कुमारी की सास कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार गई थीं। जब वह घर आई तो तीनों को उल्टियां हो रही थी। इस दौरान बच्ची ने दादी से कहा कि हमने जहर निगल लिया है। इसके बाद आसपास के लोगों ने तुरंत तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। चिकित्सकों ने अनिल कुमारी और उनकी बेटी स्वीटी को मृत घोषित कर दिया। बेटे की हालत गंभीर होने के कारण उसे गुरुग्राम रेफर किया गया था। देर रात बेटे की भी गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। तीनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है।

3 महिने पहले पति ने किया सुसाइड

परिवार के अनुसार मृतक महिला के पति अमित ने 6 जनवरी को घर में ही फंदा लगाकर आत्महिया कर ली थी। अमित मर्चेंट नेवी से रिटायर्ड होने के बाद गुरुग्राम में जॉब करता था। अमित की मौत के बाद से ही पूरा परिवार टूट चुका था। हालांकि अमित के सुसाइड करने के पीछे के कारणाें का खुलासा नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें : CM Nayab Saini Attacks the Opposition : सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

यह भी पढ़ें : BSF Jawan Commits Suicide : बीएसएफ जवान ने फंदा लगा दी जान, 2 बच्चों का था पिता