CM Nayab Saini Attacks the Opposition : सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

17
CM Nayab Saini Attacks the Opposition
सीएम नायब सैनी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला

India News (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini Attacks the Opposition, चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इंडी गठबंधन के खिलाफ जमकर हमला बोलते हुए कहा कि रामलीला मैदान दिल्ली में हुई रैली घमंडिया गठबंधन की रैली है। घमंडिया गठबंधन के लोग भ्रष्टाचार को सही बता रहे हैं। यही वजह है कि लोग अब इसे गठबंधन नहीं ठगबंधन बता रहे हैं। पूरा विपक्ष करप्शन से घिरा है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के सभी मामलों में मिले हुए हैं। सारे घोटाले के बाद कल फिर एक साथ दिखाई देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सिर्फ भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहे हैं, यही वजह है कि सारा विपक्ष उन पर हमला बोल रहा है।

कहा कि भ्रष्टाचार के कारण ही कांग्रेस और आप सांसद पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में जा रहे हैं। देश की जनता को गुमराह करने वाला पूरा विपक्ष एक साथ आ गया है। केजरीवाल खुद कहते थे कि अगर एक आरोप भी लगे तो राजनीति छोड़ देंगे, जो आम आदमी बनकर सता में आए और कहते थे कभी कांग्रेस से समर्थन न लेने की बात करते थे वो कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार चला रहे है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घमंडिया गठबंधन का काम है जितना हो सके लूट लो। इसके बाद जब भ्रष्टाचार में फंसने पर कार्रवाई हो तो कोर्ट पहुंच जाओ, सजा मिलने पर विक्टिम कार्ड खेलो। उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ नेता जेल में हैं, कुछ बेल पर हैं।

हरियाणा में ओला वृष्टि से जो फसल खराब हुई है उसके लिए पोर्टल खुला हुआ है किसान उस पर जाकर अपना  रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। आज से गेहूं की खरीद शुरू हुई है मंडियों में बारदाने से लेकर, उठान तक व्यवस्था की गई है।