Young Man Taken Hostage And Beaten : लव मैरिज करने वाले युवक-युवती का हिमाचल के एक होटल से अपहरण, युवक को बंधक बनाकर पीटा 

70
Young Man Taken Hostage And Beaten
Young Man Taken Hostage And Beaten : लव मैरिज करने वाले युवक-युवती का हिमाचल के एक होटल से अपहरण, युवक को बंधक बनाकर पीटा 
  • युवक की शिकायत पर 5 के खिलाफ केस दर्ज 
  • पीड़ित युवक ने आरोपियों की भांजी से तीस हजारी कोर्ट में शादी रचाई

India News (इंडिया न्यूज), Young Man Taken Hostage And Beaten : सोनीपत के रहने वाले एक युवक का हिमाचल के होटल से किडनैप कर लिया गया और उसे पानीपत लाकर, गांव हड़ताड़ी के खेत में बने एक कमरे में युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की। वहीं पीड़ित युवक की शिकायत पर सोमवार को पुलिस ने पांच को नामजद कर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Young Man Taken Hostage And Beaten : जबरदस्ती होटल से निकाल कर गाड़ी में बैठाया

जानकारी मुताबिक इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में सचिन ने सोमवार को बताया कि वह गांव छतेहरा बहादुपुर सोनीपत का रहने वाला है। वह बीए की पढ़ाई कर रहा है और 25 अप्रैल को उसने मीनू निवासी गांव गढ़ी बाला सोनीपत के साथ तीस हजारी कोर्ट दिल्ली में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों घूमने के लिए हिमाचल के पालमपुर में चले गए थे। जहां दोनों ही एक होटल में रुके हुए थे। वहीं 27 अप्रैल की सुबह करीब 8 बजे मीनू का मामा नन्हा निवासी गांव सिवाह, पानीपत व उसका दोस्त, मीनू का चाचा सोनू निवासी गढ़ी बाला उसे और मीनू को जबरदस्ती होटल से निकाल कर गाड़ी में बैठाया।

एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया, सभी ने उससे मारपीट की

बाद में मीनू के मामा, चाचा व अन्य राकेश, गौरव, गौरव का चचेरा भाई ने उसे धमकी दी कि उसने उनकी लड़की के साथ शादी की है, वे उसे जान से मार देंगे। उन्होंने उसके दोनों मोबाइल फोन छीन लिए। शादी के दस्तावेज, उसके सभी ओरिजिनल दस्तावेज, 45 हजार कैश, कपड़े व जूते भी छीन लिए गए। फिर उसे वहां से नन्हा के खेत गांव हड़ताड़ी के एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। सभी ने उससे मारपीट की। युवक को यही खेत के कमरे में बंधक बना छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने पीड़ित सचिन की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।