Road Accident In Jind : जींद में स्कूटी सवार को कार ने मारी टक्कर, सिर के ऊपर से पहिया गुजरने से मौत

58
Nuh Accident
परीक्षा देने जा रहे थे 2 नौजवानों को डंपर ने कुचला

India News (इंडिया न्यूज), Road Accident In Jind : हरियाणा के जींद में उचाना तहसील के सामने स्कूटी सवार व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी। इसमें व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के शव का जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Road Accident In Jind : इलेक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर मोहनगढ़ गांव से उचाना की तरफ आ रहा था

पुलिस को दी शिकायत में गांव मोहनगढ़ छापड़ा निवासी रणधीर पुत्र दरिया सिंह ने बताया कि वह फोटोग्राफी का काम करता है। पिछले सात-आठ साल से वह, उसका चाचा वजीर सिंह और सत्यवान तीनों उचाना मंडी में रह रहे हैं। मोहनगढ़ में उनका पुश्तैनी मकान है, इसलिए गांव में आते-जाते रहते हैं। रविवार रात साढ़े 11 बजे के करीब उसका चाचा वजीर सिंह अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर मोहनगढ़ गांव से उचाना की तरफ आ रहा था। वह भी उसके पीछे-पीछे दूसरे बाइक पर आ रहा था।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू

उचाना तहसील के सामने जाते ही पीछे से आ रही कार ने उसके चाचा वजीर सिंह की स्कूटी को टक्कर मार दी। गाड़ी का टायर वजीर सिंह के सिर के ऊपर से गुजर गया। उसके चाचा वजीर सिंह को वह उचाना सीएचसी में लेकर गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रणधीर ने बताया कि कार चालक को उसने देख लिया था लेकिन उसका नंबर नोट नहीं कर पाया। अगर कार चालक सामने आया तो वह उसे पहचान लेगा। उचाना थाना पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Young Man Taken Hostage And Beaten : लव मैरिज करने वाले युवक-युवती का हिमाचल के एक होटल से अपहरण, युवक को बंधक बनाकर पीटा 

यह भी पढ़ें : Rao Inderjit Singh Filed Nomination : हार के डर से कांग्रेस को गुरुग्राम में नहीं मिल रहा प्रत्याशी : सैनी