AAP Taunt on BJP : बीजेपी सरकार को चुनावी वर्ष में एम्स की याद आई : अनुराग ढांडा

42
AAP Taunt on BJP
बीजेपी सरकार को चुनावी वर्ष में एम्स की याद आई : अनुराग ढांडा

India News (इंडिया न्यूज़), AAP Taunt on BJP, चंडीगढ़ : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने पीएम मोदी के रेवाड़ी दौरे को लेकर बीजेपी नेतृत्व पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में चुनावी जुमले छोड़ने के लिए आते हैं। चुनाव के समय ही उन्हें हरियाणा के लोगों की याद आती है। उन्होंने कहा कि पीएम ने 2015 में रेवाड़ी एम्स की घोषणा की, 2019 के चुनाव से पहले आंशिक बजट लेकर आए और 2024 के चुनाव से पहले शिलान्यास कर रहे हैं।

लोगों को प्रधानमंत्री के चुनावी जुमले समझ आने लगे

शायद लोगों को 2050 तक एम्स में बढ़िया मशीनों और स्टाफ के साथ इलाज मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि अब देश के लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी जुमले समझ आने लगे हैं। मोदी चुनाव से पहले हरियाणा में चुनावी जुमले छोड़ जाते हैं और चुनाव के बाद इनको भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी के लोगों को वन रैंक वन पेंशन की घोषणा भी याद है। 10 साल केंद्र में सत्तासीन रहने के बाद भी फौजी भाईयों को वन रैंक वन पेंशन का लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि 97 फीसदी फौजी भाईयों को वन रैंक वन पेंशन का लाभ नहीं मिला। इसलिए हरियाणा के लोगों को अब आपके वादों पर यकीन नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता जानना चाहती है कि मोदी हरियाणा में आकर जनता को चुनावी जुमला क्यों देकर जाते हैं। वहीं जब निहत्थे किसानों पर हो रहे आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं, अत्याचार किए जा रहे हैं। जब हरियाणा के किसानों पर अत्याचार हो रहा था, मोदी दो दिन के विदेश दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि एमएसपी की गारंटी भी दो साल पहले मोदी का ही किया गया वादा है।

मोदी एमएसपी पर चुप्पी तोड़े हुए

मोदी अब हरियाणा की धरती पर आए हैं तो एमएसपी पर चुप्पी तोड़े रहे। हरियाणा के किसान बेसब्री से एमएसपी गारंटी लागू करने का इंतजार कर रहे हैं। दो साल पहले किए वादे को पूरा करें। उन्होंने कहा कि एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न देने से किसानों का भला नहीं होगा। किसानों का भला स्वामीनाथन आयोग की एमएसपी रिपोर्ट लागू करने से होगा। हरियाणा के किसानों को आपके जवाब का इंतजार है।

यह भी पढ़ें : BKU : भारतीय किसान यूनियन चढूनी गुट भी कूदा किसानों के आंदोलन में

यह भी पढ़ें : Bharat Band : आज भारत बंद, क्या खुला रहेगा और क्या नहीं, जानें

यह भी पढ़ें : Shambhu border पर हार्ट अटैक से किसान की मौत