Accident in Jhajjar : बाइक के पहिये में महिला की फंसी चुन्नी, मौत

132
Accident in Jhajjar
झज्जर हादसा

India News (इंडिया न्यूज), Accident in Jhajjar, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला झज्जर में झज्जर-बादली रोड पर गांव उखलचना कोट के पास एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार महिला की चुन्नी बाइक के पहिये में फंसने से मौत हो गई। लोगों की सहायता से तुरंत महिला को अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के अनुसार पूजा (28) निवासी दिल्ली पति जयपाल के साथ बाइक से झज्जर में अपने मासूम बच्चे दिव्यांश को दवा दिलाने जा रही थी कि जब वह झज्जर के उखलचना कोट गांव के पास पहुंची तो उसकी चुन्नी बाइक के पहिये में जा फंसी जिस कारण महिला ने दम तोड़ दिया। तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।

पति और मासूम बच्चे को भी आई चोटें

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर डॉक्टरों की टीम ने महिला को मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं उक्त हादसे में पति जयपाल और उसके बेटे दिव्यांश को भी चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतका के दो बेटे हैं। जिसमें एक बेटा एक साल का है और दूसरा बेटा पांच साल का है। जांच अधिकारी विश्व प्रकाश ने बताया कि पति जयपाल के बयान पर कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें : New Voter Card : हरियाणा में 9 दिसंबर तक होगा वोट बनाने का कार्य