प्रदेश की बड़ी खबरें

Honeytrap Case In Panipat : युवक को नशीला पदार्थ पिलाकर, अश्लील वीडियो बना, वायरल करने की धमकी 

  • युवक से 58 लाख 55 हजार रुपए की जबरन वसूली करने मामले में गिरोह की महिला सहित दो आरोपी गिरफ्तार
 
India News (इंडिया न्यूज़), Honeytrap Case In Panipat : थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी निवासी युवक को कमरे पर बुलाकर नशीला पदार्थ पिला उसकी अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर छीना झपटी व 58 लाख 55 हजार रुपए की जबरन वसूली करने मामले में सीआईए थ्री पुलिस टीम ने गिरोह की महिला सहित दो आरोपियों को हरिसिंह कॉलोनी से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान मनीषा निवासी मुजफ्फरनगर यूपी हाल हरिसिंह कॉलोनी व कृष्ण निवासी घरौंडा हाल हरिसिंह कॉलोनी के रूप में हुई है।

Honeytrap Case In Panipat : तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि युवक से उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोनों आरोपी करीब 1 साल से जबरन वसूली कर रहे थे। 2 मई वीरवार को आरोपियों ने युवक को फोन कर धमकी दे और 15 हजार रुपए मांगे। युवक ने पैसों की फोटो खींचकर हरि नगर में उनके कमरे पर दे पैसे दे दिए और पुलिस को इसकी शिकायत दी। त्वरित कार्रवाई करते हुए सीआईए थ्री पुलिस टीम ने हरि नगर में कमरे पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 15 हजार रुपए बरामद किए। गहनता से पूछताछ करने व जबरन वसूली गई नगदी बरामद करने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

क्या है पूरा मामला

थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने थाना पुराना औद्योगिक में शिकायत देकर बताया था कि घर पर उसकी पत्नी मंगलवार व शनिवार को चौकी लगाती है। हरि नगर निवासी महिला मनीषा अपने भाई व भाभी के साथ चौकी पर आती थी। मनीषा ने उसका व पत्नी का फोन नंबर ले लिया। मार्च 2023 में मनीषा का उसके पास फोन आया। मनीषा ने अपनी तबीयत खराब होने की बात कहते हुए कहा कि बच्चों की फीस देनी है उसे 5 हजार रुपए चाहिए। वह हरिनगर में कमरे पर पहुंचा तो मनीषा व कृष्ण निवासी घरौंडा कमरे पर मिले। मनीषा ने उसको पीने के लिए ठंडा पानी दिया। पानी पीते ही वह बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद उसको निर्वस्त्र कर अश्लील वीडियो बना ली।

सोने की चैन, अंगुठी व 5 हजार रुपए छीन लिए

दोनों ने उससे सोने की चैन, अंगुठी व 5 हजार रुपए छीन लिए। आरोपियों ने पुलिस केस का भय दिखाकर व अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपए मांग कि और उससे स्टांप ले लिया। आरोपी मनीषा व कृष्ण वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 40 लाख रुपए कैश व 18 लाख 40 हजार 130 रुपए ऑनलाइन खाते में ट्रांसफर करवा कर जबरन वसूली कर चुके है। अब मनीषा व कृष्ण ने 2 मई को धमकी देकर 15 हजार रूपये मांगे। उसने नोटो के फोटो लेकर हरिनगर में कमरे पर दोनों को पैसे दे दिए। दोनों आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे अब तक कुल 58 लाख 55 हजार 130 रुपए  की जबरन वसूली कर चुके है। व्यक्ति की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

नि:संकोच पुलिस को बताए : पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत ने आमजन से अपील की कि किसी के साथ हनी ट्रेप में फसाकर या अन्य तरिके से ब्लेकमेल कर जबरन वसूली की जा रही है तो वह नि:संकोच पुलिस को बताए। इस प्रकार की वारदातों को किसी भी रूप में सहन नही किया जाएगा।
Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?

Nayab Singh Saini: 'कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है', चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा…

5 mins ago

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर Rahul…

32 mins ago

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

2 hours ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago