Divyanshu Buddhi Raja gets Bail : दिव्यांशु बुद्धि राजा को पंचकूला कोर्ट से मिली जमानत

63
Divyanshu Buddhi Raja gets Bail
दिव्यांशु बुद्धि राजा को पंचकूला कोर्ट से मिली जमानत
  • कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धि राजा ने पंचकूला कोर्ट में किया था सरेंडर

India News (इंडिया न्यूज़), Divyanshu Buddhi Raja gets Bail : प्रदेश की करनाल लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धि राजा ने आज पंचकूला कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। जी हां, दिव्यांशु अपने वकील के साथ पंचकूला कोर्ट में पहुंचे और सरेंडर किया। वहीं कोर्ट ने उक्त केस में फैसला सुरक्षित रख लिया है। लंच के बाद पंचकूला कोर्ट से दिव्यांशु को जमानत मिल गई है।

बेरोजगारी को लेकर फ्लैक्स बोर्ड लगाने पर केस

बता दें कि बुधिराजा ने पंचकूला में दर्ज एफआईआर व भगोड़ा घोषित करने के आदेश को रद्द करने की गुहार लगाई थी, जिस पर अब आगे सुनवाई होगी। पंचकूला अदालत ने नियमों का पालन न करते हुए बुधिराजा को भगोड़ा घोषित किया है।

याचिका के अनुसार उसे वर्ष 2018 में हरियाणा में सीएम मनोहर लाल के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर फ्लैक्स बोर्ड लगाने पर दर्ज केस में भगोड़ा घोषित किया हुआ था। विरोधी पार्टी बुद्धिराजा के खिलाफ इस मामले को लगातार कैश कर रही है। बुधिराजा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर 3 जनवरी 2024 को पंचकूला सेक्टर 14 के पुलिस थाना में धारा 174ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

सुनवाई के दौरान वह पेश नहीं हुए थे

दरअसल बुधिराजा के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान की पुलिस में शिकायत दर्ज थी। इस मामले में न्यायालय में सुनवाई थी और सुनवाई के दौरान वह पेश नहीं हुए थे। बुधिराजा अभी तक भगोड़ा ही हैं। पुलिस के रिकार्ड में अब तक लापता रिपोर्ट सबमिट है।

यह भी पढ़ें : Excise Policy Scam : न्यायालय ने मनीष सिसौदिया की जमानत याचिका पर सीबीआई, ईडी से जवाब मांगा

यह भी पढ़ें : PM Narendra Modi : कांग्रेस यहां मर रही और पाकिस्तान वहां रो रहा : नरेंद्र मोदी