PM Narendra Modi : कांग्रेस यहां मर रही और पाकिस्तान वहां रो रहा : नरेंद्र मोदी

45
PM Narendra Modi
कांग्रेस यहां मर रही है, पाकिस्तान वहां रो रहा : नरेंद्र मोदी
  • शहजादे को पीएम बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला, पीएम मोदी बोले- यहां कांग्रेस मर रही, वहां पाक रो रहा

India News (इंडिया न्यूज़), PM Narendra Modi : गुजरात में आणंद में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने गुजरात में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस यहां मर रही है, पाकिस्तान वहां रो रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत में कमजोर सरकार चाहता है, जैसी कि 2014 से पहले की सरकार थी, एक ऐसी सरकार जिसके तहत मुंबई में आतंकवादी हमले संभव थे।

PM Narendra Modi : पाकिस्तान के आतंक का टायर पंक्चर हो गया

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का, पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है। उन्होंने कहा कि जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है, जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है। कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी, लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।

कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। वहीं, शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।

कांग्रेस ने कभी एससी और एसटी की चिंता नहीं की

पीएम मोदी ने कहा कि आज लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कांग्रेस इतनी बौखला क्यों गई है। कांग्रेस आज फेक फैक्ट्री यानी फर्जी माल की फैक्ट्री बन गई है। मोहब्बत की दुकान बोलकर कांग्रेस झूठ का सामान क्यों बेच रही है? पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कभी एससी और एसटी की चिंता नहीं की। जहां 90 के दशक से पहले कांग्रेस ओबीसी आरक्षण यानी बक्षीपंच को आरक्षण की भी पक्षधर नहीं थी। प्रधानमंत्री ने कहा कि बरसों से ओबीसी समाज कहता रहा कि ओबीसी कमीशन को, बक्षीपंच आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले। कांग्रेस ने उनकी एक नहीं सुनी।